बीच किनारे बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं Madalsa Sharma, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीर

काव्या फेम मदालसा शर्मा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

बीच किनारे बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं Madalsa Sharma, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीर

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का बीच साइड फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन पर कम समय में बड़ी पहचान बनाने वाले किरदारों और कलाकारों की बात करें तो शो 'अनुपमा' (Anupamaa) की काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का नाम जरूर आएगा. मदालसा न केवल बेहतरीन अभिनेत्री हैं बल्कि उन्हें उनके ग्लैमरस स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अपनी बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं. वहीं हाल ही में मदालसा द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट श्रग पहना है. इस फोटो में मदालसा शर्मा बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. स्टाइल आइकन के रूप में पहचाने जाने वाली मदालसा का ये फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम पर मदालसा की फैन फॉलोइंग किसी बड़े सितारे से कम नहीं है. उनकी इस ताजा तस्वीर पर पोस्ट होने के शुरुआती आधे घंटे में ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैन्स मदालसा के इस फोटो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदालसा शर्मा इस समय टीवी पर आने वाले टॉप शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभा रहीं हैं. मदालसा के इस किरदार को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. भले ही उन्होंने इस शो में निगेटिव रोल किया है, लेकिन मदालसा ने इस किरदार को निभाते हुए एक अलग पहचान बना ली है. काव्या का किरदार बेहद पॉपुलर है. बता दें कि मदालसा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री हैं. तेलुगू के अलावा मदालसा कन्नड, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.