Let's do it : यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा सोमेश्वर महादेवन का गाना

इंडियन आइडल में आ चुके राजस्थानी सिंगर सोमेश्वर महादेवन (someshwar mahadevan) उर्फ़ सैम का गाना लेट्स डू इट (let's do it make it happen) युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

Let's do it : यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा सोमेश्वर महादेवन का गाना

यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा सोमेश्वर महादेवन का गाना

नई दिल्ली:

इंडियन आइडल में आ चुके राजस्थानी सिंगर सोमेश्वर महादेवन (someshwar mahadevan) उर्फ़ सैम का गाना लेट्स डू इट (let's do it make it happen) युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. यूट्यूब पर इसे अब तक पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने में रैप के साथ राजस्थान का मिक्स लोगो को आकर्षित कर रहा है. लेकिन सिंगर-एक्टर महादेवन अब अपने सिंगिंग करियर के साथ राजस्थानी युवा गायकों को आगे बढ़ाने के मिशन पर भी हैं.

इन दिनों महादेवन ऐसे कलाकारों को सपोर्ट करते हैं जिनके पास पर्याप्त संसाधन नहीं है, किसी रियलिटी शो या बॉलीवुड में अपना हुनर दिखाने के लिए राजस्थान के ऐसे कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए सैम ने जयपुर में अपना प्रोडक्शन हाउस यूएसए क्यूब प्रोडक्शन (USA cube production) नाम से लांच किया है.

अब तक सोमेश्वर महादेवन ने अपने प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर 40 से ज्यादा कलाकारों को प्रमोट किया है. महादेवन जयपुर के रहने वाले हैं. वह इंडियन आइडल के छठे सीजन में शामिल थे. इस समय सोमेश्वर महादेवन मुंबई में है और म्यूज़िक प्रोड्यूसर के साथ साथ म्यूज़िक भी कंपोज करते हैं. महादेवन का कहना है, "मैं एक मिशन पर हूं जिसका उद्देश्य है रियलिटी शो और बॉलीवुड में राजस्थान के शानदार कलाकारों को शोकेस करना."

कुछ माह पहले सैम द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर लान्च किए गए देशभक्ति गीत "ये तेरी सरज़मीं" (Ye Teri Sarzameen) और युवाओं के पार्टी सांग "लेटस डू  मेक इट हैपन" (Lets Do It Make It Happen) को देखने सुनने वालों का बहुत प्यार मिला.

महादेवन ने एनएसडी अभिनेता और निर्देशक जयरूप जीवन के सानिध्य में थिएटर में दस साल से ज़्यादा अभिनय की बारीकियां सीखी और उनके निर्देशन में बनी हिंदी फीचर फिल्म "जय माँ शाकम्बरी" (Jai Maa Shakambari) में कैमरा के पीछे काम किया. वह पद्मश्री डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म ज़ेड प्लस (Zed Plus) में एक रिपोर्टर की भूमिका में थे. जल्द ही वह राजस्थानी लोक गीत (Rajasthani Folk Music ) पधारो म्हारे देश का रीमिक्स वर्जन (Padharo Mhaare Des Remake) और रोमांटिक गीत तू बस तू ही तू है (Tu Bas Tu Hi Tu Hai ) लेकर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: साथ-साथ दिखे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा