प्रज्ञा की लाइफ में हड़कंप लाने वाली 'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' का बदला लुक, लीना जुमानी की तस्वीरें देख अभि भी रह जाएंगे हैरान

तनु का किरदार निभाने वाली लीना जुमानी ने इसके पहले बंदिनी और तुझ संग प्रीत लगाई सजना जैसे शोज में काम किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें कुमकुम भाग्य से ही मिली. शो की तनु रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं.

प्रज्ञा की लाइफ में हड़कंप लाने वाली 'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' का बदला लुक, लीना जुमानी की तस्वीरें देख अभि भी रह जाएंगे हैरान

'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' यानी लीना जुमानी का बदला लुक

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य बीते नौ सालों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इस शो का हर किरदार बेहद पॉपुलर है. शो में तनु मेहता का किरदार निभाने वाली लीना जुमानी को इस शो से बड़ी पहचान मिली. तनु का किरदार निभाने वाली लीना जुबानी ने इसके पहले बंदिनी और तुझ संग प्रीत लगाई सजना जैसे शोज में काम किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें कुमकुम भाग्य से ही मिली. शो की तनु रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप एक बार तो यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ये टीवी की तनु ही हैं.

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं लीना जुमानी ने साल 2009 में बंदिनी और कोई आने को है जैसे शोज से टीवी की दुनिया में कदम रखा था.

अपनी भोले-भाले और खूबसूरत से चेहरे और दमदार एक्टिंग की वजह से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी.

कुमकुम भाग्य में सफलता मिलने के बाद लीना ने टीवी पर काफी काम किया. पुनर्विवाह में परिधि, पिया का घर प्यारा लागे में पिया और अमिता का अमित में लीना, अंतरा के किरदार में नजर आईं.

लीना सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं, यहां उनकी सिजलिंग तस्वीरों को देख आप हैरान रह जाएंगे. इंस्टाग्राम पर 17 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर