‘कुमकुम भाग्य’ को आउट कर ‘कुंडली भाग्य’ ने टॉप 10 में मारी एंट्री, मजबूती से अपनी जगह पर टिकी है ‘अनुपमा’

टीवी शोज में आने वाले नए-नए ट्विस्ट्स की वजह से हर हफ्ते इनकी टीआरपी रेटिंग में भी अंतर आता रहता है. आज हम आपको टीआरपी की रेस में आगे चल रहे टॉप 10 सीरियल्स के बारे में बताएंगे.

‘कुमकुम भाग्य’ को आउट कर ‘कुंडली भाग्य’ ने टॉप 10 में मारी एंट्री, मजबूती से अपनी जगह पर टिकी है ‘अनुपमा’

अनुपमा टॉप 5 में बरकरार, जानिए पूरी लिस्ट

नई दिल्ली :

टीवी देखने के शौकीन हैं तो आप भी ये जरूर जानना चाहते होंगे कि आपका फेवरेट शो टीआरपी की रेस में किस पायदान पर खड़ा है. टीवी शोज में आने वाले नए-नए ट्विस्ट्स की वजह से हर हफ्ते इनकी टीआरपी रेटिंग में भी अंतर आता रहता है. टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा' पहले लगातार नंबर 1 पर बना रहता था, लेकिन ढेरों ट्विस्ट्स के बावजूद ये तीसरे नंबर पर आ गया है. वहीं सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में' अब पिछले हफ्ते से भी दो पायदान नीचे जा चुका है.

ऑरमैक्स मीडिया की तरफ से शेयर किए गए ताजा लिस्ट (मई 27 से 2 जून) में आपको एक बार फिर पहले नंबर पर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही नजर आएगा. इसके बाद दूसरे नंबर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो' है. डिंपी और समर की शादी, अनुज-अनुपमा के बीच गलतफहमी का दूर होना और गुरु मां की एंट्री जैसे ढेरों ट्विस्ट लेकर शो अनुपमा तीसरे नंबर पर इस हफ्ते भी बना हुआ है.

चौथे नंबर पर है, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है. वहीं पांचवें पर इंडियाज बेस्ट डांसर ने अपनी जगह बना रखी है. छठे स्थान से गुम है किसी के प्यार में को हटा कर अब सीरियल राधा मोहन ने ये जगह पा ली है. सातवें पायदान पर इस हफ्ते भी सीरियल भाग्य लक्ष्मी है तो वहीं सीरियल गुम है किसी के प्यार में खिसक कर 8वें नंबर पर पहुंच गया है. नवें नंबर से सीरियल कुमकुम भाग्य को आउट कर कुंडली भाग्य ने यहां अपनी जगह पक्की कर ली है. जबकि तेजस्वी प्रकाश का शो नागिन 6 इस हफ्ते भी 10वें नंबर पर है.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com