एयरपोर्ट पर कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा का दिखा स्टाइलिश वॉक, खूूब वायरल हो रहा Video

कृष्णा अभिषेक अपनी नई फिल्म 'श्रीमान ऐश्वर्या राय' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए कृष्णा और कीकू शारदा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे.

एयरपोर्ट पर कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा का दिखा स्टाइलिश वॉक, खूूब वायरल हो रहा Video

कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी पर हम सबने खूब ठहाके लगाए हैं. कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा की तिकड़ी को ऑडियंस से बेहद प्यार मिला है. यही वजह है कि इन तीनों को एक साथ देखने के लिए लोगों को एक बार फिर बेसब्री से इंतजार है. कृष्णा अभिषेक सिर्फ कॉमेडियन नहीं बल्कि एक एक्टर और डांसर भी हैं. उनकी एक पहचान ये भी है कि कृष्णा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता गोविंदा के भांजे हैं. हमने कृष्णा को कई फिल्मों में मजेदार किरदार निभाते हुए देखा है, एक बार फिर कृष्णा की वही मस्ती भरी एक्टिंग देखने को मिलने वाली है. दरअसल जल्द ही कृष्णा अपनी नई फिल्म 'श्रीमान ऐश्वर्या राय' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए कृष्णा और कीकू शारदा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे. कृष्णा ने इस संबंध में अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है.

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए एक्साइटेड

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. एयरपोर्ट के इस वीडियो में द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी का तड़का लगाने वाली जोड़ी नज़र आ रही है. वीडियो में कृष्णा और कीकू शारदा दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही पूरे स्वैग के साथ चलते हुए नज़र आ रहे हैं. कृष्णा और कीकू अपने नए मिशन पर निकल पड़े हैं, और उनका नया मिशन है उनकी नई फिल्म 'श्रीमान ऐश्वर्या राय'. इंस्टाग्राम में इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, 'निकल पड़े हैं हम घर से अपनी आने वाली फिल्म श्रीमान ऐश्वर्या राय की शूटिंग के लिए, इस फिल्म को लेकर वे बेहद उत्साहित हैं और  उन्हें अपनी डायरेक्टर कश्मीरा शाह के साथ काम करने की जल्दी है'. इस कैप्शन से ये स्पष्ट हो रहा है कि फिल्म का डायरेक्शन कश्मीरा शाह करने वाली हैं.

छत्तीसगढ़ में होगी फिल्म की शूटिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि कश्मीरा शाह इस फिल्म की डायरेक्टर हैं जो कृष्णा अभिषेक की पत्नी भी हैं. इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ की कई खूबसूरत लोकेशन पर की जानी है. इसे लेकर एक्टर कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा हाल ही में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे जहां उन्होंने रायपुर के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की. शेड्यूल के मुताबिक 25 अगस्त से अगले 10 दिनों तक फिल्म 'श्रीमान ऐश्वर्या राय' की शूटिंग छत्तीसगढ़ में की जाएगी. इस फिल्म के बारे में बता दें कि फिल्म में श्रेयस तलपडे भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी निकलकर तो सामने नहीं आई है लेकिन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और श्रेयस तलपड़े जैसे कॉमेडियन का होना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा.

अन्य खबरें