विज्ञापन
This Article is From Oct 18, 2017

KBC-9: आयुष्मान खुराना की कविता सुनकर अमिताभ बच्चन को याद आ गई मां

आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ बच्चन भरपूर मस्ती करते दिखेंगे. इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन सवाल पूछते, उससे पहले ही आयुष्मान खुराना ने उनसे यह अनुरोध कर डाला.

KBC-9: आयुष्मान खुराना की कविता सुनकर अमिताभ बच्चन को याद आ गई मां
कौन बनेगा करोड़पति-9 के सेट पर आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली: गेम रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ के फ्राइडे स्पेशल एपिसोड में हर बार कोई सेलेब्रिटी आता है और इसके पीछे कोई न कोई उद्देश्य भी होता है. इस बार ‘मन देशी’ संगठन की संस्थापक चेतना गाला सिन्हा के साथ आयुष्मान खराना नजर आएंगे. इस एपिसोड में आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ बच्चन भी भरपूर मस्ती करते दिखेंगे. आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन को अपनी कविता सुनाकर उन्हें भावुक कर दिया. कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन के मौके पर भी अमिताभ बच्चन भावुक हो गए थे. 

अमिताभ बच्चन सवाल पूछते, उससे पहले ही आयुष्मान खुराना ने उनसे अनुरोध कर उस मौके को खास बना दिया कि वे शो में अपनी लिखी कविता ‘मुखौटा’ पढ़ना चाहते हैं. अमिताभ बच्चन यह सुनकर बहुत खुश हो गए और उन्होंने आयुष्मान को कविता सुनाने को कहा.

VIdeo: आयुष्मान खुराना से खास बातचीत



सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि “आयुष्मान खुराना की कविता उन अलग-अलग मुखौटों पर आधारित थी, जो हर व्यक्ति पहनकर रखता है. कविता सुनने के बाद, बिग बी बेहद प्रभावित दिखे. उन्होंने बताया कि इतने साल से वे एक्टिंग कर रहे हैं. फिल्मों में इमोशनल सील करते आए हैं. किस तरह अन्य लोगों को अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए मुखौटा पहनना पड़ता है और अदाकार बनने के लिए किस तरह उन्हें उस चरित्र को निभाना होता है.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss के घर में कैद होंगी Dhinchak Pooja, इस कंटेस्टेंट के साथ लेंगी एंट्री!

अमिताभ यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपना एक अनुभव भी साझा किया. उन्होंने कहा कि जब उन्हें उनकी मां तेजी बच्चन की मौत की खबर मिली तो वे इतने हताश और दुखी थे कि उन्हें सही तरीके से प्रतिक्रिया देते तक नहीं बन रहा थी. इस तरह उन्होंने बताया कि एक अदाकार की जिंदगी कितनी जटिल होती है.
 
kbc


यह भी पढ़ेंः Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट

हालांकि, आयुष्मान खुराना ने शाम का समापन अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के गीत ‘हारेया मैं दिल हारेया’ गाकर समां बांध दिया. आयुष्मान ने कहा कि वे अमिताभ बच्चन की एक्टिंग और सिंगिंग के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. वे बिग बी से गीत गाने का अनुरोध करने से भी नहीं चूके.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
KBC-9: आयुष्मान खुराना की कविता सुनकर अमिताभ बच्चन को याद आ गई मां
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com