TV Actress कविता कौशिक का सरकार पर तंज, बोलीं - हम कागज ढूंढो से ऑक्सीजन ढूंढो तक बहुत तेजी से पहुंचे...

टीवी सीरीयल 'एफआईआर' की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने मौजूदा हालात को लेकर सरकार पर तंज कसा है.

TV Actress कविता कौशिक का सरकार पर तंज, बोलीं - हम कागज ढूंढो से ऑक्सीजन ढूंढो तक बहुत तेजी से पहुंचे...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के बीच जहां संक्रमितों का आंकड़ा तीन लाख से ऊपर पहुंच चुका है, वहीं ऑक्सीजन की किल्लत (Oxygen Crisis) भी देश के विभिन्न हिस्सों में देखने को मिल रही है. कोरोना का इलाज कर रहे अस्पताल ऑक्सीजन के लिए जूझते नजर आ रहे हैं और इसका इंतजाम करना उनके लिए  मुश्किल होता जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस बीच टीवी सीरीयल 'एफआईआर' की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने मौजूदा हालात को लेकर सरकार पर तंज कसा है. कविता कौशिक (Kavita Kaushik Twitter) ने ट्वीट किया है और उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने कोरोना वायरस को लेकर बन रहे मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया है, 'हम कागज ढूंढो से ऑक्सीजन ढूंढो तक इतनी तेजी से पहुंच गए.' इस तरह उन्होंने सरकार की कोरोना वायरस के प्रकोप हैंडल करने में हुए विफलता की ओर इशारा किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, और हालात दिन-ब-दिन बिगड़ते आ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 3,14,835 नए COVID-19 केस दर्ज किए गए, जिन्हें मिलाकर देश में कुल संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 59 लाख पार कर 1,59,30,965 हो गई है. इसी अवधि में देशभर में 2,104 मरीजों की मौत हुई.