करण ने खोला Qubool Hai 3 का राज तो सुरभि ने बताई 'असद' और 'जोया' की प्रेम कहानी से जुड़ी खास बात

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने बताया कि 'कुबूल है 2.0' के बाद कुबूल है 3 का भी लोगों को तोहफा मिलेगा. एक्टर ने बताया कि उन्होंने शो को लेकर शूटिंग भी शुरू कर दी हैं.

करण ने खोला Qubool Hai 3 का राज तो सुरभि ने बताई 'असद' और 'जोया' की प्रेम कहानी से जुड़ी खास बात

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने कुबूल है 2.0 को लेकर की बातचीत

खास बातें

  • करण सिंह ग्रोवर ने खोला कुबूल है 3 का राज
  • सुरभि ज्योति ने बताई असद और जोया की प्रेम कहानी से जुड़ी बातें
  • 12 मार्च को होगा 'कुबूल है 2.0' का प्रीमियर
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपने मशहूर शो 'कुबूल है' के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. वह 'कुबूल है 2.0' (Qubool Hai 2.O) के जरिए जी5 पर एक नई कहानी के साथ नजर आएंगे. शो का प्रीमियर 12 मार्च से होने जा रहा है. कुबूल है 2.0 को लेकर करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ने एनडीटीवी इंडिया से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने शो से जुड़ी खास बातें बताईं. इसके साथ ही करण सिंह ग्रोवर ने बताया कि 'कुबूल है 2.0' के बाद कुबूल है 3 का भी लोगों को तोहफा मिलेगा. एक्टर ने बताया कि उन्होंने शो को लेकर शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. 

एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने कुबूल है 3 के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, "दर्शकों को कुबूल है 3 का तोहफा जरूर मिलेगा. हम कुछ ही महीनों में इस शो की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं." कुबूल है 2 के बारे में बात करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने कहा, "इस बार असद और जोया, दोनों की ही दुनिया बहुत अलग है. वह कैसे मिलते हैं, उनकी लव स्टोरी कैसी होती है. इस बार कहानी में थ्रिलर और सस्पेंस के साथ-साथ कई अलग-अलग चीजें देखने को मिलीं." उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "शो में यूं तो किरदार पिछले कुबूल है के जैसा ही है. लेकिन इस बार वह वर्ल्ड चैंपियन शूटर है, जो कि पिछले शो से अलग है. वह एक परफेक्शनिस्ट है. उसके मुताबिक हर एक चीज परफेक्ट होनी चाहिए, हर चीज अपनी जगह पर ही होनी चाहिए."

वहीं, सुरभि ज्योती (Surbhi Jyoti) ने अपने जोया के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "किरदार का आधार बिल्कुल उसी तरह से बरकरार रखा गया है. लेकिन इस बार शो का वातावरण बिल्कुल बदल गया है और किरदार में काफी नयापन लाया गया है. अगर लोग इस शो को पहली बार भी देखेंगे तो वह इसे खूब एंजॉय करेंगे." जोया और असद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "वह दोनों ही अलग-अलग देश से हैं, उनकी संस्कृति भी अलग है. इस शो के जरिए हमने यह दिखाने की कोशिश की है कि प्यार की कोई सीमाएं नहीं है और वह बॉर्डर से भी परे है. वह कैसे प्यार के लिए लड़ते हैं, यह भी शो में दिखाने की कोशिश की गई है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह 'जोया' के किरदार को फिर से निभाने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं. यह किरदार उनका पसंदीदा भी है. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने करियर में अभी तक 'नागिन' का रोल सबसे ज्यादा चैलेंजिंग लगा था. सुरभि ज्योति ने बताया कि वह अपने लिए किरदार चुनते समय उस किरदार में मौजूद नएपन को ध्यान में रखती हैं. वहीं, करण सिंह ग्रोवर के मुताबिक उनके लिए असद अहमद खान का रोल सबसे ज्यादा मुश्किल और चैलेंजिंग रहा.