Bigg Boss 15: टास्क के दौरान भिड़े करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल, बीच-बचाव करती दिखीं तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड की एक झलक कलर्स ने शेयर की है, जिसमें घर के अंदर फुल ऑन ड्रामा होता दिख रहा है.

Bigg Boss 15: टास्क के दौरान भिड़े करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल, बीच-बचाव करती दिखीं तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का प्रोमो वीडियो

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में फिर नया हंगामा हुआ है. बिग बॉस के घर में कोई नया ड्रामा न हो कोई नई कंट्रोवर्सी न हो ऐसा तो संभव ही नहीं है और शायद यही इस शो के रोमांच को बनाए रखता है. अब एक बार फिर एक टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस में जबरदस्त हंगामा होने जा रहा है. कलर्स टीवी ने बुधवार को टेलीकास्ट होने जा रहे एपिसोड की एक झलक शेयर की है, जिसमें घर के अंदर फुल ऑन ड्रामा होता दिख रहा है. इस ड्रामे की वजह बने हैं अभी अभी करीब आए तेजस्वी और करण.

करण से भिड़े प्रतीक
टेलीविजन सितारे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हाल में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में करीब आए हैं. अब इन दोनों ने जोड़ी बना ली है और घर में एक टास्क के दौरान दोनों बाकी घरवालों का खेल बिगाड़ते दिखते हैं. दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया है, इसे करते हुए प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा आपस में भिड़ते नजर आते हैं. इस दौरान तेजस्वी प्रकाश भी करण के पाले में खड़ी रहती हैं और प्रतीक पर भड़कती दिखती हैं. चैनल की तरफ से शेयर झलक में तेजस्वी, प्रतीक पर भड़कते हुए कहती हैं कि.. 'तू यही कर सकता है, छूना नहीं इसको नहीं तो नेक्स्ट टाइम मैं चढ़ जाऊंगी.. समझा'. यहां तेजस्वी, करण को सपोर्ट करते हुए प्रतीक से झगड़ रही हैं. वहीं जय भानुशाली भी करण-तेजस्वी पर भड़कते दिखते हैं. 

बनी नई जोड़ी
बीते एपिसोड में तेजस्वी ने करण के सामने अपनी फिलिंग जाहिर की थी. तेजस्वी और करण घर के एक कोने में बैठे बात करते दिखते हैं. तेजस्वी करण से कहती हैं कि हमें बात करनी चाहिए. इस पर करण कहते हैं, 'मैं जिंदगी में थोड़ा शर्मीला स्वभाव का हूं, मुझे टाइम लगता है. वे आगे कहते हैं जब तू मुख्य घर में जा रही थी तो मुझे अच्छा नहीं लगा. मेरा तो मुंह बन गया. मुझे तुम अच्छी लगती हो, ये कहने में मुझे टाइम लगता है कि तेजू मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं.' बता दें कि बिग बॉस के घर में जो भी नई जोड़ी बनती है वो अक्सर शो में ज्यादा समय तक टिकती है, दर्शक शो में इन सेलिब्रिटीज को साथ देखना पसंद करते हैं और उनकी कहानी से जुड़ना चाहते हैं. 

ये भी देखें: क्या कामयाब हो जाएगी कारण कुंद्रा की रणनीति और पड़ जाएगी शमिता और प्रतीक की दोस्ती में दरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com