14 साल में इतनी बदल गई हैं 'करम अपना अपना' की 'गौरी', पल्लवी सुभाष की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

14 सालों के बाद करम अपना अपना में गौरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पल्लवी सुभाष का पूरा लुक बदल चुका है. वहीं उनकी तस्वीरें देखकर फैंस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं.

14 साल में इतनी बदल गई हैं 'करम अपना अपना' की 'गौरी', पल्लवी सुभाष की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

इतनी बदल गई हैं करम अपना अपना की गौरी यानी एक्ट्रेस पल्लवी सुभाष

नई दिल्ली:

मराठी टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पल्लवी सुभाष ने साउथ के साथ मराठी सिनेमा और श्रीलंकाई सिनेमा में भी भाग्य आजमाया. हालांकि पल्लवी को एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘करम अपना-अपना' से पहचान मिली. करम अपना-अपना में गौरी का किरदार निभा कर पल्लवी घर-घर जानी जाने लगीं. इस शो में पल्लवी लीड रोड में थीं. शो में सीधी-सादी सी नजर आने वाली पल्लवी का लुक आज काफी बदल गया है. 14 सालों के बाद अब पल्लवी पहले से अधिक ग्लैमरस नजर आती हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी इस बात को मान जाएंगे.

पल्लवी तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर बड़ा नाम बना चुकी हैं. इसके साथ ही श्रीलंकाई भाषा की फिल्म बिंबा देवी एलिस यशोधरा में लीड रोल निभा चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पल्लवी सुभाष पहले वकील बनना चाहती थी, लेकिन प्ले में काम करने के मौका मिलने के बाद उन्होंने पढाई छोड़ दी और वकालत की जगह एक्टिंग का सपना आंखों में पलने लगा.

पल्लवी सोशल मीडिया पर भी ज्यादातर एक्टिव रहती हैं और यहां अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा