कपिल शर्मा ने हजारों की भीड़ के सामने पत्नी गिन्नी को मारा यह ताना, माफी भी मांगी- देखें वीडियो

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह विदेश में पत्नी गिन्नी चतरथ पर यूं तंज कसते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने हजारों की भीड़ के सामने पत्नी गिन्नी को मारा यह ताना, माफी भी मांगी- देखें वीडियो

कपिल शर्मा ने पत्नी का यूं बनाया मजाक

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी टीम के साथ विदेश टूर पर निकले हैं. हाल ही में उन्होंने कनाडा के वैंकूवर में अपना शो किया था, जिसमें जमकर भीड़ आई थी. अब कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा को मंच पर दर्शकों से मुखातिब होते हुए देखा जा सकता है. कपिल शर्मा इस वीडियो में पत्नी गिन्नी चतरथ को ताना मारते नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सॉरी भी लिखा है. 

कपिल शर्मा ने इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए लिखा है, 'सॉरी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath).' इस वीडियो में कपिल शर्मा हजारों दर्शकों की भीड़ के आगे कह रहे हैं, 'आप सबके लिए, गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती. देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं.' इस तरह इस वीडियो में वह पत्नी गिन्नी को ताना मारते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तरह की कॉमेडी करना कपिल शर्मा का स्टाइल है.

कपिल शर्मा के इस वीडियो पर कई जाने-माने लोगों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी कपिल शर्मा अपने शो पर अकसर अपने फैन्स के सामने पत्नी को लेकर जोक क्रैक करते रहे हैं. कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ दुनिया भर के लोगों को एंटरटेन करने निकले हुए हैं. उनके शो के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं और उनको  मिलने वाला रिस्पॉन्स भी बहुत ही कमाल का है.

p>इसे भी देखें : नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com