कपिल शर्मा के 'बिग बॉस' बने सलमान खान, 'The Kapil Sharma Show' से यूं जुड़ा कनेक्शन

The Kapil Sharma show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक के बाद एक गुड न्यूज देते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने अपनी शादी की खबर दी थी, अब उन्होंने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

कपिल शर्मा के 'बिग बॉस' बने सलमान खान, 'The Kapil Sharma Show' से यूं जुड़ा कनेक्शन

The Kapil Sharma Show: सलमान खान बन गए हैं कपिल शर्मा के प्रोड्यूसर

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शुरू की शो की शूटिंग
  • 12 दिसंबर को कर रहे हैं शादी
  • सबसे अमीर 'खान' हैं शो के पहले गेस्ट
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक के बाद एक गुड न्यूज देते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने अपनी शादी की खबर दी थी और बताया था कि 12 दिसंबर को वो अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की खबर के बीच में ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)' का भी ऐलान किया था. कपिल शर्मा एक बार फिर अपने चुटीले वनलाइनर और हंस-हंसकर पेट में बल डाल देने वाले जोक्स के साथ लौटने वाले हैं. कपिल शर्मा के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू कर दी है. 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आज से शुरू की है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सलमान खान का एसके टीवी ही कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहा है.

प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Banijay Asia (@banijayasia) on


2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की धांसू कमाई जारी, कमा डाले 450 करोड़ से ज्यादा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)' में पहला मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने परिवार के साथ हिस्सा लेंगे. ऐसे में पहले एपिसोड के धमाकेदार होने की उम्मीद की ही जा सकती है. वैसे भी सलमान कान जब भी कपिल शर्मा के शो में आए हैं उन्होंने खूब इंजॉय किया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा रहने वाला है. सलमान खान एक बार कपिल शर्मा के शो में हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे. इस बार भी भरपूर मस्ती की उम्मीद की जा रही है.

 
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास को तलवार से काटना पड़ा शादी का केक, ये थी वजह- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)'में उनका ओरिजनल गैंग उनके साथ रहेगा. चंदन, कीकू शारदा और सुमना उनके साथ होंगे, और दर्शकों को भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ रॉशेल राव भी देखने को मिलेंगे. इस बार दर्शकों के लिए भरपूर मस्ती का आयोजन किया जा रहा है और प्लॉट तथा कैरेक्टर दोनों में ही नयापन नजर आने वाला है. इस तरह भरपूर मस्ती रहने वाली है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com