कपिल शर्मा शो के सेट पर अमिताभ बच्चन बन इस एक्टर ने मचाया हुड़दंग, अर्चना पूरन सिंह ने भी दिया साथ...देखें Video

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जमकर होली (Holi 2020) का हुड़दंग मचा रहे हैं.

कपिल शर्मा शो के सेट पर अमिताभ बच्चन बन इस एक्टर ने मचाया हुड़दंग, अर्चना पूरन सिंह ने भी दिया साथ...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का ये वीडियो खूूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
  • अमिताभ बच्चन बन कृष्णा अभिषेक ने मचाया हुड़दंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

होली (Holi 2020) का त्योहार यूं तो खत्म हो चुका है, लेकिन रंगों भरे इस दिन की धूम अभी तक लोगों के जेहन में है. अब भी लोग होली (Holi Songs) के रंगों में डूबे हुए हैं. होली पर जहां जनता के साथ-साथ सेलेब्स में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली. अब होली पर कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बनकर आए हैं और स्टेज पर खूब हुडदंग मचा रहे हैं. दिलचस्प यह है कि कृष्णा के इस होली के हुड़दंग में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भी उनका साथ दे रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा पर इन लड़कों ने बाल्टी भरकर फेंका पानी, देखते रहे निक जोनास- देखें Video

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के इस वीडियो को कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में कॉमेडियन कृष्णा अमिताभ बच्चन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके चेहरे पर रंग भी लगा हुआ है. इस वीडियो में कृष्णा के साथ अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में ये दोनों मिलकर 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' सॉन्ग पर जमकर मस्ती कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन को ना जाने किस बात पर आया गुस्सा, बोले- मिजाज में सख्ती...Photo हुई वायरल

वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कैप्शन में लिखा, "अरे अभी होली आई नहीं है तो अर्चना पूरन सिंह जी आप अमित जी के साथ होली क्यूं खेल रही हो???" बता दें, कृष्णा अभिषेक ने इस वीडियो को 2 दिन पहले शेयर किया था. हालांकि, अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...