भोजपुरी गाने पर कपिल शर्मा ने किया डांस, निरहुआ-खेसारी संग कुछ ऐसे जमाया रंग, देखें Video

कपिल (kapil Sharma) के शो पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा क्रिकेटर्स भी आते रहते हैं. इस बार कपिल (kapil Sharma) ने अपने यहां भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के कलाकारों को बुलाया है.

भोजपुरी गाने पर कपिल शर्मा ने किया डांस, निरहुआ-खेसारी संग कुछ ऐसे जमाया रंग, देखें Video

Kapil Sharma के शो में लगा भोजपुरी तड़का

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो एक बार टीआरपी की दौड़ में वापस आ गया है. पिछले कुछ दिनों के लिए यह शो (The Kapil Sharma Show) लड़खड़ा गया था लेकिन अपने ट्रैक को दोबारा हासिल करते हुए शो एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने लगा है. कपिल (kapil Sharma) के शो पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा क्रिकेटर्स भी आते रहते हैं. इस बार कपिल (kapil Sharma) ने अपने यहां भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के कलाकारों को बुलाया है. जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), खेसारी लाल यादव (Kheshari Lal Yadav) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) जैसी स्टार्स शामिल हैं. यह शो टीवी पर अगले कुछ हफ्तों में प्रसारित होगा. इस शो का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कपिल शर्मा फैन क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. 

Kapil Sharma शो में गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा ने पहनी साड़ी, फिर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

इस वीडियो में कपिल (Kapil Sharma), भोजपुरी स्टारों संग नजर आ रहे हैं. शो के दौरान दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने हिट सॉन्ग गोरी तेरी चुनरी बा लाल-लाल रे... (Gori Teri Chunri Ba Lal lal Re) गाना गाया. गाने की पहली लाइन सुनते ही दर्शक अपनी सीटों पर खड़े हो गए तो दर्शकों का रिस्पॉन्स देखते हुए कपिल (Kapil Sharma) भी खुद को रोक नहीं पाए और एक-दो स्टेप कर डाले. फिर क्या था, कपिल के साथ उनके शो के साथी भारती (Bharti) और चंदू (Chandu) भी डांस करते दिखाई दिए. 


कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मजे की बात ये है कि निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), खेसारी (Khesari lal Yadav) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) के शो में आने की जानकारी की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज आ चुके हैं. जो वीडियो सर्वाधिक वायरल हो रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि मंच पर मौजूद किसी शख्स ने ही वीडियो बनाया है. वायरल हो रहे वीडियो में दर्शकों की मौज-मस्ती को देखकर कहा जा सकता है कि शो मजेदार होगा और भोजपुरी फैंस को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का इस एपिसोड का इंतजार जरूर होगा.