जी म्यूजिक पर रिलीज हुए निर्देशक जिगर मुलानी के नए गाने 'आवाज' ने इंटरनेट पर मचाई धूम !

हाल ही में रिलीज हुए निर्देशक जिगर मुलानी के नए म्यूजिक वीडियो 'आवाज' ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस गाने को सिंगर ममता शर्मा ने गाया है.

जी म्यूजिक पर रिलीज हुए निर्देशक जिगर मुलानी के नए गाने 'आवाज' ने इंटरनेट पर मचाई धूम !

जी म्यूजिक पर रिलीज हुए गाने 'आवाज' ने मचाई धूम

नई दिल्ली :

हर रिश्ता अलग होता है, और यही परम सत्य है! जबकि हमने अक्सर उन प्रेम गीतों और प्रशंसा की भावना को संजोया है, हमने इस खुशहाल दुनिया के दूसरे पक्ष के बारे में ज्यादा बात नहीं की है. लेकिन निर्देशक जिगर मुलानी ने किया. हाल ही में रिलीज़ हुए उनके म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जो हर मन से प्यार का सही मतलब पूछ रहा है. उन्होंने हाल ही में अपने रिलीज़ हुए म्यूजिक वीडियो 'आवाज़' को इंस्टाग्राम पर साझा किया. यह गाना बहादुरी और अब्यूसिव रिश्तों के खिलाफ लड़ाई के बारे में है.

संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए निर्देशक जिगर मुलानी कहते हैं, "सभी रिश्ते परिपूर्ण नहीं होते हैं, और बदलाव करने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है. हमने अक्सर एक प्रेम गीत के बारे में कल्पना की है, लेकिन हमने इसे रोकने में मुश्किल से योगदान दिया है. इस प्रकार, इस गीत के साथ हम लोगों को ऐसी स्थितियों से अवगत कराना चाहते हैं".

संगीत वीडियो में सुंदर अनेरी वजानी और तुषार खन्ना हैं. दिल को छू लेने वाले बोल बादश ने लिखे हैं, वहीं ममता शर्मा ने गाने को आवाज दी है. संगीत बादाश का है और गीत का निर्देशन ध्रुव पटेल और जिगर मुलानी ने किया है. आवाज को जी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने पर जिगर मुलानी कहते हैं, "इस गीत के सेट पर मेरे लिए बहुत अच्छा समय था. इस तरह की अद्भुत प्रतिभा के साथ एक परियोजना साझा करना बहुत अच्छा था". जिगर मुलानी लंबे समय से मनोरंजन उद्योग में योगदान दे रहे हैं और उन्होंने इश्क हुआ, साली लागे, एक तू तो है, तू मेरा सनम, इश्क इश्क करके जैसे कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. इन सभी म्यूजिक वीडियो को अपार प्यार मिला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com