जैस्मिन भसीन ने दुबई की सड़कों पर यूं दिखाया नया अंदाज, एक्ट्रेस की Photo हुई वायरल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

जैस्मिन भसीन ने दुबई की सड़कों पर यूं दिखाया नया अंदाज, एक्ट्रेस की Photo हुई वायरल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसके बाद उनके पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने इस फोटो में लाइट ब्लू क्रॉप शर्ट और लाइट ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है. इस फोटो में उनको सड़क के किनारे चलते हुए देखा जा सकता है. उनके बाल बंधे हुए है, जिसमें उनका लुक और भी शानदार लग रहा है. साथ ही इस फोटो में उन्होंने अपने हाथ में एक बैग भी पकड़ा हुआ है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सिटी लाइट्स'. 

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है, उनकी हर पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद करते है. इस बार भी उनकी इस पोस्ट को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चूका है. जिस पर उनके फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे. बता दें, उनकी यह फोटो दुबई की है. जहां वह अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ वेकेशन पर गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बिग बॉस 14 के दौरान अली गोनी (Aly Goni) के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. शो खत्म होने के बाद उन दोनों में कफी नजदीकियां भी देखी गई. आए दिन यह कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें व वीडियो में साथ दिखाई देते हैं. जैस्मिन और अली (Jasmin Bhasin Relationship) की जोड़ी को फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें जैस्मिन, अली के साथ 'पानी दी गल' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दी थीं.