जन्नत जुबैर से छोटे भाई अयान ने मांगी माफी, एक्ट्रेस Video शेयर कर बोलीं- मैं उससे...

जन्नत जुबैर का उनके भाई अयान के साथ यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जन्नत जुबैर से छोटे भाई अयान ने मांगी माफी, एक्ट्रेस Video शेयर कर बोलीं- मैं उससे...

जन्नत जुबैर का छोटे भाई अयान के साथ वीडियो वायरल

खास बातें

  • जन्नत जुबैर का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • भाई अयान जुबैर के साथ आईं नजर
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं जन्नत जुबैर
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में सफलता हासिल कर ली है. जन्नत के वीडियो उनके फैन्स के बीच बहुत पॉपुलर हैं, जिस वजह से आये दिन एक्ट्रेस भी उनके लिए कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए जन्नत जुबैर ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने भाई अयान जुबैर के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘डोंट टॉक टू मी' गाना चल रहा है.

जन्नत ने यह मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस बताती हैं कि जब आप अपने भाई बहनों से उम्र में बड़े होते हैं, लेकिन कम हाइट की वजह से लोग आपको छोटा समझते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत लिखती हैं, ‘हेल नहीं...मैं उससे 6 साल बड़ी हूं'. जन्नत और अयान का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. फैन्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, आपकी बॉन्डिंग कमाल की है'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘छोटू बड़ा हो गया है. हमेशा की तरह क्यूट'.

इस तरह से फैन्स जन्नत जुबैर के इस लेटेस्ट वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बात करें जन्नत की तो वे टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट स्टार प्लस के शो ‘फुलवा' में काम करके खूब लोकप्रियता बटोरी थी. इसके बाद वे ‘तू आशिकी' और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' जैसे शो में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com