जन्नत जुबैर स्क्रीन पर हुईं फ्रीज़, iphone Lock Video जमकर हो रहा वायरल

जन्नत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी पर नजर आई थी और आज युवाओं के बीच बेहद मशहूर हो गई हैं, उनके स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर उन्हें फॉलो करने वालों की कमी नहीं है

जन्नत जुबैर स्क्रीन पर हुईं फ्रीज़, iphone Lock Video जमकर हो रहा वायरल

Jannat Zubair का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, एक ताजा वीडियो में जन्नत ने कुछ ऐसा किया है कि फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर युवाओं के बीच जन्नत काफी पसंद की जाती हैं, यहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका ये ताजा वीडियो भी घंटे भर के अंदर डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स पा चुका है. जन्नत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी पर नजर आई थी और आज युवाओं के बीच बेहद मशहूर हो गई हैं, उनके स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर उन्हें फॉलो करने वालों की कमी नहीं है.

मजेदार वीडियो किया शेयर

इस ताजा वीडियो में जन्नत स्क्रीन पर एक तस्वीर बनी नजर आती हैं, जिसे जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जन्नत ने अपने फोन के लॉक स्क्रीन की फोटो शेयर की है, लेकिन अचानक स्क्रीन पर लगी तस्वीर में से जन्नत आंख मारती हैं और फिर पीछे एक गाना बजता है और जन्नत उस पर कमाल के एक्सप्रेशन्स देती दिखती हैं. इस वीडियो में जन्नत बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उनके लंबे खुले बाल और आंखों की हरकतें बड़ी ही प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो को फैंस लाइक कर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

पकड़ में आई जन्नत की तरकीब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में जन्नत ये दिखाने की कोशिश करती हैं कि उन्होंने फोन का लॉक स्क्रीन शेयर किया है लेकिन कुछ फैंस को उनकी ये तरकीब समझ आ गई और उन्होंने कमेंट कर इस बात को बताया. एक फैन ने लिखा, 'हम पहले ही समझ गए थे, आप हिल रही थीं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने भी लिखा, 'आप पकड़ में आ गई जन्नत'. बता दें कि जन्नत ने आठ साल की उम्र से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर को शुरू किया था, 'दिल मिल गए' सीरियल में वे पहली बार टीवी पर नजर आई थी, लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'फुलवा' से मिली जिसमें जन्नत लीड रोड में थीं. इसके बाद जन्नत ने सात सालों बाद सीरियल 'तू आशिकी' में काम किया, जिसमें जन्नत को लीड रोल में देख फैंस सरप्राइज हो गए क्योंकि महज कुछ साल पहले ही उन्होंने जन्नत को बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा था.