Jannat Zubair: बॉलीवुड की हसीनाओं से कम नहीं टीवी की ये क्यूट एक्ट्रेस, तस्वीरों में देखिए ग्लैमरस अंदाज

आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

Jannat Zubair: बॉलीवुड की हसीनाओं से कम नहीं टीवी की ये क्यूट एक्ट्रेस, तस्वीरों में देखिए ग्लैमरस अंदाज

जन्नत जुबैर फोटो

नई दिल्ली :

बेहद छोटी सी उम्र में बड़ा नाम बन चुकीं जन्नत जुबैर न ही सिर्फ टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक सेंसेशन बन चुकी हैं. महज 21 साल की जन्नत बला की खूबसूरत हैं और उनकी क्यूट अदाएं फैंस का दिल चुरा लेती हैं. केवल आठ साल की उम्र में टीवी पर अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं जन्नत पहले ही शो 'फुलवा' के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं. इसके बाद सीरियल 'तू आशिकी' में जन्नत लीड रोल में नजर आईं. जन्नत जुबैर बेहद क्यूट तो हैं ही, लेकिन उनका ग्लैमरस अवतार भी कम अट्रैक्टिव नहीं है. आइए उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

बेज कलर की इस शॉर्ट ड्रेस में हाई हील्स के साथ जन्नत बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. लॉन्ग इयररिंग्स और बंधे हुए बालों में जन्नत ने इस लुक को कंप्लीट किया है.

ऑफ व्हाइट कलर के इस कॉआर्ड सेट में जन्नत किसी झिलमिलाती जलपरी सी नजर आ रही हैं. हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ उनका ये लुक बेहद सिजलिंग नजर आ रहा है.

ब्लैक कलर के इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में क्यूट जन्नत बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. स्ट्रैट हेयर और सिल्वर बेस्ड इयरिंग के साथ जन्नत ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. न ही केवल आउटफिट बल्कि तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं भी कमाल लग रही हैं.

ब्लैक कलर के इस फुल स्लीव शॉर्ट ड्रेस के साथ हाई बूट्स पहने जन्नत का ये लुक क्यूटनेस और ग्लैमर का यूनिक कॉम्बिनेशन नजर आता है. साइड स्लिंग बैग और बिखरे खुले बाल उनके लुक में स्पार्क एड कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न ही केवल वेस्टर्न ड्रेसेस में बल्कि इंडियन ट्रेडिशनल अटायर में भी ये अभिनेत्री ग्लैमर ऐड करना जानती हैं. ब्लैक कलर की इस सिंपल साड़ी में भी जन्नत बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं.