21 साल की हुईं जन्नत जुबैर, वीडियो शेयर कर बोलीं- फीलिंग ही नहीं आ रही है

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर 21 साल की हो चुकी है. वह अपना जन्मदिन 29 अगस्त का मनाती हैं. इस मौके पर कई फैंस सहित टीवी सितारे जन्नत जुबैर को उनके 21वें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

21 साल की हुईं जन्नत जुबैर, वीडियो शेयर कर बोलीं- फीलिंग ही नहीं आ रही है

21 साल की हुईं जन्नत जुबैर

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर 21 साल की हो चुकी है. वह अपना जन्मदिन 29 अगस्त का मनाती हैं. इस मौके पर कई फैंस सहित टीवी सितारे जन्नत जुबैर को उनके 21वें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इस बीच अपने 21वें जन्मदिन के मौके पर जन्नत जुबैर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें अपने 21वें जन्मदिन की बिल्कुल भी फीलिंग नहीं आ रही हैं. जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. 

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जन्नत जुबैर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर किसी रेस्टोरेंट में बैठी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में बैकग्राउंड से आवाज आती है कि तो फीलिंग कब आएगी बेटा. इस पर अभिनेत्री कहती हैं, 'मेरे को नहीं मालूम मम्मी.' इस वीडियो के साथ जन्नत जुबैर ने खास कैप्शन भी लिखा है. 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फीलिंग ही नहीं आ रही है.' सोशल मीडिया पर जन्नत जुबैर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि जन्नत जुबैर टीवी के कई सीरियल में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. वह फुलवा, काशी, हार जीत, मट्टी की बन्नु, भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप और तू आशिकी जैसे शो में अपनी एक्टिंग का दम दिखाकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने साथ की शॉपिंग