जन्नत जुबैर को डांस करते समय लगी चोट, चेहरे पर यूं दिखा दर्द...Video हुआ वायरल

जन्नत जुबैर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जन्नत 'रब्बा मैं तो मर गया' सॉन्ग पर डांस कर रही होती है और अचानक उनके हाथ में चोट लग जाती है.

जन्नत जुबैर को डांस करते समय लगी चोट, चेहरे पर यूं दिखा दर्द...Video हुआ वायरल

जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. उन्हें सोशल मीडिया की क्वीन भी कहा जाता है. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. कभी वो अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं तो कभी उनके शानदार डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो 'रब्बा मैं तो मर गया' सॉन्ग पर डांस कर रही होती हैं और अचानक टेबल से उनके हाथ में चोट लग जाती है. 

जन्नत जुबैर को लगी चोट 

जन्नत जुबैर ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जन्नत जुबैर को वीडियो में डांस के समय चोट लग जाती है. उनके चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता है लेकिन इसके बावजूद वो हसने लगती हैं. इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर का शानदार सा ड्रेस पहना हुआ है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'यह मेरा रील ब्लोपर है जिसे मैंने कभी पोस्ट नहीं किया लेकिन आज रील का पहला जन्मदिन है इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ साझा कर रही हूं'. 

टीवी सीरियल ‘फुलवा' से की थी करियर की शुरुआत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत जुबैर के इस वीडियो पर कुछ ही देर में 601 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 155 हजार लाइक और 3,242 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. जन्नत जुबैर के काम की बात करें तो, उन्होंने टीवी शो ‘फुलवा' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में जन्नत सोशल मीडिया पर खूब डांस वीडियो शेयर करने लगी. जिससे उन्हें सोशल मीडिया की क्वीन कहा जाने लगा.