Jannat Zubair ने टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के साथ 'कांटा लगा' पर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

जन्नत जुबैर का एक नया विडियो सामने आया है, जिसमें वे टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के साथ उनके लेटेस्ट रिलीज गाने ‘कांटा लगा’ पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं.

Jannat Zubair ने टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के साथ 'कांटा लगा' पर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

जन्नत जुबैर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर को करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत जुबैर के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं और उसे झट से वायरल भी कर देते हैं. जन्नत का एक नया विडियो सामने आया है, जिसमें वे टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के साथ उनके लेटेस्ट रिलीज गाने ‘कांटा लगा' पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में जन्नत टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के साथ मिलकर अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं.

दरअसल, हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत बड़े ही स्वैग के साथ इस गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में जन्नत व्हाइट पैंट, व्हाइट टॉप और हाई हील्स में देखी जा सकती हैं. जन्नत के खुले बाल उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं. हनी सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘कांटा लगा को पसंद करने के लिए मेरे फैन्स को ढेर सारा प्यार. अमेजिंग रील्स बनाते रहें'. इस पोस्ट पर सिंगर टोनी कक्कड़ ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें जन्नत जुबैर की तो वे टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. जन्नत की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. शायद ये भी एक वजह है कि हर सेलिब्रिटी उन्हें अपने वीडियो में लेना चाहता है. हाल ही में जब शिल्पा शेट्टी का गाना ‘चुरा के दिल मेरा' रिलीज हुआ था, तब जन्नत उनके साथ भी एक रील में नजर आई थीं.