जन्नत जुबैर ने पिंक ड्रेस में हिना खान के सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

जन्नत जुबैर ने पिंक कलर की फ्लर वाली ड्रेस में हिना खान के सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत का अंदाज जबरदस्त लग रहा है.

जन्नत जुबैर ने पिंक ड्रेस में हिना खान के सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

जन्नत जुबैर का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने डांस वीडियो किया शेयर
  • हिना खान के सॉन्ग पर किया डांस
  • फैन्स कर रहे जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

अभिनेत्री जन्नत जुबैर की लोकप्रियता इन दिनों जोरो शोरों पर हैं. सोशल मीडिया पर जन्नत जुबैर खूब चर्चें हैं. जन्नत लगातार फैन्स के साथ अपने डांस वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, जो उनके ने नए-नए पोस्ट का इंतजार करते हैं. एक बार फिर उन्होंने फैन्स के लिए अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो टीवी सीरियल की फेमस अभिनेत्री हिना खान के हालिया रिलीज सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर शानदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

'बारिश बन जाना' सॉन्ग पर डांस वीडियो किया शेयर

जन्नत जुबैर ने अपना ये लेटेस्ट डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें हिना खान के हालिया रिलीज सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर खूबसूरत अंदाज में डांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर ने पिंक कलर की फ्लर वाली खूबसूरत सी ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में वो काफी सुंदर लग रही हैं. उनका प्यारा और क्यूट लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में उनका अलग लुक और अदाएं फैन्स का दिल जित रहे हैं. वहीं जन्नत जुबैर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'तुम भी बारिश बन जाना'. 

फैन्स के रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत जुबैर के इस वीडियो पर अब तक 1.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ इस पर 354 हजार लाइक और 5,645 हजार कमेंट भी आ चुके हैं. इसी के साथ कमेंट कर जन्नत जुबैर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. उनके एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा है 'आप बहुत क्यूट हो', तो दूसरे ने लिखा है 'आप मेरी फेवरेट हो'.