जन्नत ज़ुबैर ने सलमान खान के स्टाइल को किया कॉपी, वीडियो में दादागिरी करती आईं नजर...देखें Video

जन्नत जुबैर इंस्टाग्राम पर वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 36.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जन्नत की दिलकश तस्वीरें और खासकर उनके इंस्टा रील वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

जन्नत ज़ुबैर ने सलमान खान के स्टाइल को किया कॉपी, वीडियो में दादागिरी करती आईं नजर...देखें Video

जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकीं जन्नत जुबैर को इंटरनेट की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. पॉपुलैरिटी की बात करें तो जन्नत बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से किसी भी मामले में कम नहीं हैं. जन्नत ज़ुबैर जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही टैलेंटेड और फैंस के बीच पॉपुलर भी हैं. जन्नत इंस्टाग्राम पर वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 36.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जन्नत की दिलकश तस्वीरें और खासकर उनके इंस्टा रील वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक बार फिर जन्नत ज़ुबैर का बिल्कुल अलग अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जन्नत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो सलमान खान के अंदाज में नजर आ रही हैं.

भाईजान के स्टाइल में दिखीं जन्नत

बहुत ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपना नाम और पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर इन दिनों अपने नए अंदाज को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल जन्नत जुबेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट किया है. इस वीडियो में जन्नत बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल जन्नत जुबैर ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' के एक डायलॉग पर इंस्टा रील शूट किया है. इस वीडियो में जन्नत गुंडे की स्टाइल  बोलती हुई दिखाई दे रही हैं 'तू जानता है क्या अपुन पूना का नया भाई है, इसके बाद जन्नत कुर्सी पर बिल्कुल सलमान खान की स्टाइल पर बैठते हुए उन्हीं का डायलॉग दोहराते हुए दिखाई दे रही हैं. इस डायलॉग में जन्नत कहती हैं, 'तू पुणे का नया भाई है मैं पहले से ही हिंदुस्तान का भाई हूँ'. इस वीडियो में जन्नत जुबैर रेड और व्हाइट कलर का चेक शर्ट पहनी हुई देखी जा सकती हैं. वीडियो में जन्नत का भाईजान वाला स्वैग देखने को मिल रहा है. हमेशा की तरह अपने इस वीडियो में भी जन्नत बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

'अंतिम' की शुरुआत जन्नत के साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत जुबैर ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'अंतिम की शुरुआत जन्नत के साथ'. इसके साथ ही जन्नत ने कैप्शन में ये भी लिखा है कि लोग उनके साथ इस रिमिक्स पर इंस्टा रील बनाएं और बताएं कि 'अंतिम' का सबसे बड़ा फैन कौन है. जन्नत के इस वीडियो को अब तक 6 लाख 50 हज़ार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस लगातार जन्नत के इस स्वैग की तारीफ कर रहे हैं. जन्नत के फैंस हॉट और हार्ट इमोजी के साथ जन्नत ज़ुबैर पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. इसके अलावा फैंस उन्हें अमेजिंग और गॉर्जियस भी बता रहे हैं.