जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ किया गरबा, बार-बार देखा जा रहा है ये क्यूट वीडियो

जय भानुशाली को अपने क्यूट डांस पार्टनर के साथ डांडिया करते देखा गया. उनकी डांस पार्टनर और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी तारा है. जय ने तारा के साथ मस्ती भरे अंदाज में गरबा करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ किया गरबा, बार-बार देखा जा रहा है ये क्यूट वीडियो

जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ किया गरबा

नई दिल्ली:

नवरात्र शुरू हो चुके है और लोगों का डांसिंग मोड ऑन हो गया है. हर आम और खास डांडिया और गरबे में झूम जाने को बेताब है. इस बीच टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को अपने क्यूट डांस पार्टनर के साथ डांडिया करते देखा गया. उनकी डांस पार्टनर और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी तारा है. जय ने तारा के साथ मस्ती भरे अंदाज में गरबा करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

जय ने बेटी के साथ की जमकर मस्ती
जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जय अपनी नन्ही सी बेटी तारा के साथ हाथों में डांडिया स्टिक लिए डांडिया करते नजर आ रहे हैं. तारा ने फ्लोरल शरारा सूट पहना है जबकि जय ने ब्लैक कलर का कुर्ता के ऊपर जैकेट डाला हुआ है. दोनों बाप-बेटी खूब इन्जॉय करते दिख रहे हैं, इस खूबसूरत और मस्ती भरे डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स मिल रहे हैं. वहीं फैंस तारा के अंदाज को पसंद करते हुए ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने तारा के लिए लिखा 'डेडीज गर्ल', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'सो क्यूट'. वहीं कमेंट बॉक्स में जय को बिग बॉस के घर में उनके बर्ताव को लेकर सुझाव भी दिए जा रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तारा को लेकर इमोशनल हैं जय
बता दें कि जय की उनकी बेटी के साथ बहुत ही खास बॉन्डिंग है. हाल में जब बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को आदेश दिया था कि वो अपने साथ केवल जरूरी सामान ही रखें, बाकी सामान स्टोर बॉक्स में रख दें. इस दौरान जय को बेटी तारा की ड्रेस भी स्टोर बॉक्स में रखनी पड़ी थी, तब जय की आंखों से आंसू छलक पड़े थे. वहीं जय ने बिग बॉस से बातें करते हुए इसका जिक्र किया कि उन्होंने बेटी के कपड़े सिर्फ इसलिए रख दिए ताकि दूसरे सदस्यों को सजा का सामना न करना पड़े. इसके साथ ही जय ने बिग बॉस से इस बात की अपील भी की कि वे तारा की ड्रेस को संभाल कर रखें और जल्द उन्हें वापस कर दें.