जय भानुशाली ने पत्नी माही विज संग छत पर जमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जय भानुशाली ने पत्नी माही विज संग छत पर जमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij)

खास बातें

  • जय ने माही विज के साथ छत पर चढ़ किया डांस
  • डांस की फैंस के साथ सेलेब्स ने की जमकर तारीफ
  • इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर नजर आ रहे हैं जय
नई दिल्ली:

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिनों दोनों अपनी फोटो और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बने रहते हैं. जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी माही के साथ धमाकेदार डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में वे Ay Rico Rico सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) के तीन बच्चे हैं. दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी. वहीं साल 2017 में कपल ने दो बच्चों को गोद लेना सही समझा था. जिनका नाम उन्होंने राजवीर और खुशी रखा था. वहीं शादी के 7 साल बाद दोनों को एक बेटी हुई है जिसका नाम दोनों ने मिलकर तारा (Tara) रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों के प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो जय (Jay Bhanushali) को खास तौर पर एकता कपूर के शो 'कायामत' के लिए जाना जाता है. साथ ही वे शो होस्ट भी करते हैं जय एक अच्छे डांसर भी हैं. फिलहाल तो वे इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर बतौर होस्ट नजर आ रहे. वहीं माही (Mahi Vij) की बात करें को उन्हें सीरियल 'लाल इश्क' के लिए खास जाना जाता है, लेकिन फिलहाल तो एक्ट्रेस ने टीवी से दूरियां बढ़ा ली हैं. उन्होंने साल 2016  से अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया था. वे अपनी फैमिली लाइफ से काफी खुश हैं. आए दिनों वे अपने ग्लैमरस फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.