समर्थ जुरेल को बॉयफ्रेंड मानने से मना करेगी ईशा मालवीय, प्रोमो देख भड़के लोग, बोले- लड़की तो गेमर निकली

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री समर्थ जुरेल को ईशा मालवीय बॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर देगी, जिसे देखकर दर्शक आग बबूला हो गए हैं.

समर्थ जुरेल को बॉयफ्रेंड मानने से मना करेगी ईशा मालवीय, प्रोमो देख भड़के लोग, बोले- लड़की तो गेमर निकली

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल को बॉयफ्रेंड मानने से किया इंकार

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरुआती हफ्तों में ही किसी ड्रामा सीरियल से कम नहीं लग रहा है. जहां कपल्स के बीच फाइट होती नजर आ रही है तो वहीं मन्नारा चोपड़ा का हर बात पर रोना दर्शकों को सीरियल की दुनिया का एहसास करवा रहा है. लेकिन अब आने वाले एपिसोड में यह ड्रामा और बढ़ने वाला है क्योंकि शो में लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा क्योंकि बिग बॉस ने ईशा मालवीय (Isha Malviya) के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ( Samarth Jurel) की वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss 17 Wildcard Entry) करवा दी है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि उन्होंने एक्टर को बॉयफ्रेंड मानने से इंकार कर दिया है, जो कि बेहद शॉकिंग हमारे लिए ही नहीं फैंस के लिए भी है. 

समर्थ को देख चौंकी ईशा मालवीय | Isha Malviya Denied to Accept Samarth Jurel 

बिग बॉस के नए प्रोमो में बिग बॉस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल का स्वागत करते हुए ईशा के करेंट बॉयफ्रेंड कहकर घरवालों से मिलवाते हैं, जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं.

अभिषेक टूट जाता है और रोने लगता है. जबकि समर्थ, ईशा से पूछता है कि क्या वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं? तो वह कहती है नहीं. इसके बाद रात में ईशा, बिग बॉस से सॉरी कहते हुए कहती हैं कि मैं अब कुछ भी स्वीकार नहीं कर पा रही हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों को अभिषेक कुमार के बुरा लग रहा है. और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस को कोसते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने अच्छा नहीं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई लड़की पूरा बिग बॉस घोल के आई है. दूसरे यूजर ने लिखा, लड़की तो गेमर निकली. तीसरे यूजर ने लिखा, ये कितनी झूठी है. वहीं चौथे यूजर ने लिखा कि ईशा प्यार के साथ खेल रही है.