'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में हुई ड्रामेबाजी, गुस्से में सेट छोड़कर चली गईं हुमा कुरैशी

अभिनेता और डांसर शांतनु महेश्वरी ने टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में अभिनेत्री हुमा कुरैशी की तारीफ की जिसके कारण वह सेट छोड़कर चली गई.

'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में हुई ड्रामेबाजी, गुस्से में सेट छोड़कर चली गईं हुमा कुरैशी

'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के सेट पर हुमा कुरैशी

खास बातें

  • 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की ड्रामेबाजी
  • हुमा कुरैशी ने गुस्से में छोड़ा सेट
  • बाद में पता चला कि यह तो मजाक था
नई दिल्ली:

अभिनेता और डांसर शांतनु महेश्वरी ने टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में अभिनेत्री हुमा कुरैशी की तारीफ की जिसके कारण वह सेट छोड़कर चली गई. शूटिंग के दौरान सोमवार को शांतनु ने उनकी फिल्म 'एक थी डायन' के बारे में बात की. शांतनु ने कहा, "मैंने आपकी वजह से 'एक थी डायन' 50 बार देखी. आप उस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थी." इसके बाद हुमा सेट से छोड़कर चली गई.

शांतनु ने बयान में कहा, "मैं बहुत हैरान था और मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ. मुझे लगा मैंने एक जोक सुनाया है लेकिन बाद में हुमा सेट से चली गई और मुझे लगा कि मैंने उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया."

सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video



उन्होंने कहा, "बाद में उमंग कुमार सर हुमा को सेट पर वापस लेकर आए और मुझे बताया कि उन्होंने, विवेक ओबरॉय सर और हुमा ने मेरे साथ मजाक किया था."

MTV Splitsvilla Season 11: शुरू हुआ इश्क और धोखे का खेल, चॉकलेट से लिपटे लड़कों को गर्ल्स ने यूं चुना पार्टनर



बता दें, कि इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज में जज के रूप में हुमा कुरैशी के अलावा मशहूर डायरेक्टर ओमंग कुमार और एक्टर विवेक ओबराय भी हैं. IBD का यह तीसरा सीजन है और प्रोग्राम में देश के अलग-अलग राज्यों से 5 साल से लेकर 14 साल तक के टैलेंटेड बच्चे आए हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com