India's Best Dancer Season 2 की खोज शुरू,  5 मई  से होंगे ऑडिशंस, ऐसे भरें फॉर्म 

इंडियाज़ बेस्ट डांसर -सीजन 2 के लिए डिजिटल ऑडिशंस का ऐलान किया है, जो सोनी लिव ऐप पर 5 मई से शुरू हो रहे हैं. इसमें 14 से 30 वर्ष की उम्र के प्रतिभागी अपने घर के सुरक्षित माहौल में ऑडिशन दे सकते हैं

India's Best Dancer Season 2 की खोज शुरू,  5 मई  से होंगे ऑडिशंस, ऐसे भरें फॉर्म 

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 2 के लिए खोज शुरू ऐसे भरे फॉर्म

नई दिल्ली:

टीवी से सबसे पॉपुलर शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Season 2) की खोज एक बार फिर से शुरू हो रही है. इस शो को पहले सीजन में दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला. वहीं डांस लवर्स को भी इस शो के द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. यह डांस शो डांसर्स के लिए एक अल्टीमेट प्लेटफॉर्म है. पहला सीजन इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Season 2) काफी सफल साबित हुआ. देश के कोने-कोने से अलग-अलग डांस परफॉर्मर्स ने स्टेज पर अपना टैलेंट बखूबी दिखाया. 

पहले सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स ने डांस फ्लोर पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी थी, वहीं जजों ने भी इन सभी प्रतिभागियों के मुश्किलों भरे सफर पर कड़ी नजर रखी थी. खास बात ये है कि इस स्टेज पर डिफरेंट डांस स्टाइल को देखा गया. जिसके बाद ये शो भारतीय टेलीविजन के सबसे मुश्किल और डांस की जबरदस्त टक्कर देने वाला रियलिटी शोज़ में से एक बन गया.

इस शो को पहले ही सीजन में लोगों का भरपूर प्यार मिला और अब एक बार फिर यह शो सबसे बेहतरीन टैलेंट की खोज करने के लिए निकला है. वे डिजर्विंग टैलेंट को उनके बेस्ट डांस फॉर्म के साथ  पॉपुलर शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Season 2)  के स्टेज पर प्रजेंट करने जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने पहले सीजन में दर्शकों को बेहतरीन टैलेंट की खोज दिखाने के बाद इस बार सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीजन 2 के लिए डिजिटल ऑडिशंस का ऐलान किया है, जो सोनी लिव ऐप पर 5 मई से शुरू हो रहे हैं. इसमें 14 से 30 वर्ष की उम्र के प्रतिभागी अपने घर के सुरक्षित माहौल में ऑडिशन दे सकते हैं. इसके लिए उन्हें सोनी लिव ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा, उसके बाद वे डांस करते हुए अपने दो वीडियोज अपलोड कर सकते हैं. अगर आप भी  इंडियाज़ बेस्ट डांसर के शो में अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं तो आप घर रहकर इस शानदार मौके का लाभ उठा सकते हैं.