WWE के रिंग में भारतीय रेसलर सरीना संधू ने मैच जीतने के बाद किया भांगड़ा, देखें Video

WWE: सरीना संधू (Sareena Sandhu) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की जोड़ी ने पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया (Natalya) और बेली (Bayley) की जोड़ी को धराशायी कर मैच अपने नाम कर लिया.

WWE के रिंग में भारतीय रेसलर सरीना संधू ने मैच जीतने के बाद किया भांगड़ा, देखें Video

WWE: सरीना संधू (Sareena Sandhu) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair)

नई दिल्ली:

डब्लूडब्लूई (WWE Video) ने भारत के रिपब्लिक डे पर दो घंटे का विशेष एपिसोड दिखाया. इस एपिसोड में भारतीय रेसलरों ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ड्रू मैकइंटायर, रे मिस्टेरियो, शार्लेट फ्लेयर सहित कई बड़े नामों के साथ रिंग शेयर किया. इस दौरान भारत की विमेंस सुपरस्टार रेसलर ने भी अपना जौहर दिखाया. सरीना संधू (Sareena Sandhu) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की जोड़ी ने पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया (Natalya) और बेली (Bayley) की जोड़ी को धराशायी कर मैच अपने नाम कर लिया. सरीना संधू और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई.

Neha Kakkar सोते हुए ले रही थीं खर्राटे, भाई टोनी कक्कड़ ने बना डाला था Video

सरीना संधू (Sareena Sandhu) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की जोड़ी ने मैच जीतने के बाद रिंग में भांगड़ा भी किया. इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. डब्लूडब्लूई ने सरीना संधू और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी की तारीफ की और इसे बेहतरीन जीत बताया. शार्लेट ने इस दौरान भारतीय तिरंगे के प्रति भी खास सम्मान दिखाया. मैच के शुरुआत से ही दोनों की जोड़ी विरोधी रेसलर नटालिया और बेली पर भारी पड़ी और अपना दबदबा बनाए रखा.

Katrina Kaif ने घर की छत पर लगाई छलांग, तो Alia Bhatt दांत से नाखून काटती आईं नजर- देखें Photos


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सरीना संधू (Sareena Sandhu) मैच के बाद सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. महान रेसलर ट्रिपल एच ने भी इस दौरान सरीना संधू और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ तस्वीर खिंचाई. बता दें कि ट्रिपल एच इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीओओ के तौर पर भी काम कर रहे हैं और भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के प्रसार को और बढ़ना चाहते हैं. उन्होंने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन के बारे में भी काफी बातचीत की थी.