इमली का ये स्टार बना पापा, राम नवमी पर अनाउंस किया बेटे का नाम, बड़ा खास है इसका मतलब

स्टार प्लस के शो इमली के एक्टर गौरव मुकेश पापा बन चुके हैं. राम नवमी के मौके पर उन्होंने अपने बेटे का नाम अनाउंस किया.

इमली का ये स्टार बना पापा, राम नवमी पर अनाउंस किया बेटे का नाम, बड़ा खास है इसका मतलब

इमली एक्टर गौवर मुकेश पत्नी राजश्री रानी के साथ

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली के एक्टर गौरव मुकेश पिता बन चुके हैं. गौरव ने 14 फरवरी को अनाउंस किया था कि वो बेटे के पिता बन गए हैं. अब राम नवमी के मौके पर गौरव ने अपने बेटे का नाम अनाउंस किया. गौरव ने पत्नी राजश्री रानी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सहश्त्र गौरव रखा है. अभी तक दोनों ने अपने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन उससे जुड़ी छोटी छोटी बातें और खुशियां जरूर शेयर करते रहते हैं. राम नवमी ते मौके पर जब गौरव ने बेटे के नाम को लेकर अपडेट दी तो उनके फैन्स के बधाई भरे मैसेज की लाइन लग गई.

एक्ट्रेस अनुराधा सिंह ने लिखा, सहश्त्र बिल्कुल गौरव की तरह ही दिखता है. एक फैन ने लिखा, इस नाम का मतलब बेहद खूबसूरत है. एक बोला, आपने बहुत ही सुंदर नाम रखा है. गौरव और राजश्री की दोस्त कविता बनर्जी ने भी इनकी तस्वीर पर प्यार जताया. वाकई एक्टर ने अपने बेटे ने अपने बेटे का नाम काफी सोच समझकर रखा है.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो गौरव सुहानी सी एक लड़की, हमारी वाली गुड न्यूज, इमली, साजिशें, बाजी इश्क की जैसे शो में नजर आ चुके हैं. स्टार प्लस का इमली उनका बहुत ही पॉपुलर शो रहा. इस शो में वो सुंदर नाम का रोल प्ले कर रहे थे. लीड कैरेक्टर इमली के साथ उनकी नोक झोंक काफी पसंद की जाती थी. बाद में उनकी एक लव स्टोरी शुरू की गई और अब रियल लाइफ वाइफ बन चुकीं राजश्री से शो में भी उनकी शादी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com