Hina Khan के ग्लैमरस लुक ने जीता फैंस का दिल बोले- फायर...

हिना खान ने हाल ही में कई ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. फैंस भी हिना को इस अवतार में देख उनकी तारीप करते थक नहीं रहे हैं .

Hina Khan के ग्लैमरस लुक ने जीता फैंस का दिल बोले- फायर...

हिना खान का स्टाइलिश अंदाज

नई दिल्ली:

अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलर हैं. हिना का ग्लैमरस स्टाइल उनके फैंस का दिल चुरा लेता है. टीवी की इस संस्कारी बहू को ऐसे ग्लैमरस अवतार में देखना लोगों के लिए एक अलग एक्सपिरियंस होता है. अब एक बार फिर हिना ने अपनी बेहद ही स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किए हैं जो उनके फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. फैंस और सेलेब्स तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

ब्लू ड्रेस में लग रही बला की हसीन

हिना (Hina Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो ताजा तस्वीरें शेयर की हैं उसमें हिना ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड भी ब्लू ही है. हिना ने सेम ड्रेस में अलग-अलग स्टाइल में पोज करते हुए फोटोज शेयर किए हैं. हिना ने ब्लू कलर की स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका कर्वी फिगर अच्छे से फ्लॉन्ट हो रहा है. हिना ने इर मरमेड पैटर्न ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला रखा है और उनमें सेमी कर्ल किया हुआ है. ब्लू ड्रेस के साथ हिना ब्लू आई शैडो फ्लांट कर रही हैं. हिना ने गले में डायमंड नेकलेस पहना हुआ है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है. हिना एक फोटो में फिल्म फेयर के अवार्ड लेडी के पोज में खड़ी हैं जो बेहद खूबसूरत दिख रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा फायर, वहीं दूसरे यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- क्या बात है हिना 

फैंस बोले- ब्यूटीफुल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फोटोज को देख हिना के फैंस भी उनके स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं. हिना की इन फोटोज पर कुछ ही घंटों में साढ़े चार लाख से अधिक लाइक्स भी आ चुके हैं. हिना के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कोई उन्हें 'स्टनिंग' तो कोई 'ब्यूटीफुल' बता रहा है. बता दें कि टीवी पर 'अक्षरा' का किरदार निभाते हुए हिना ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल और उनका किरदार 'अक्षरा' दोनों लोगों के जेहन में बस गया है. हिना के पास इस वक्त कुछ वेब सीरीज हैं जिन पर वे काम कर रही हैं.