दिवाली लाइट्स के साथ हिना खान ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स ने कहा- सुभान अल्लाह...

इन दिनों सेलिब्रिटीज अपने दिवाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर उनके दिवाली लुक की झलक दिखा रहे हैं. अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे दिवाली की लाइट्स के साथ नजर आ रही हैं.

दिवाली लाइट्स के साथ हिना खान ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स ने कहा- सुभान अल्लाह...

हिना खान फोटो

सेलिब्रिटीज अपने दिवाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर उनके दिवाली लुक की झलक दिखा रहे हैं. अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे दिवाली की लाइट्स के साथ नजर आ रही हैं. हिना के फैंस उनके दिवाली लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. पारंपरिक लिबास में हिना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. हिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दिवाली लाइट्स के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में हिना हाथों में लाइट्स लिए पोज दे रही हैं.

फोटोज में जगमगाते लाइट्स की रौशनी में हिना का चेहरा चमकता हुआ नजर आ रहा है और वे बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इन फोटोज में हिना ट्रेडिशनल स्टाइल में दिख रही हैं. उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी पहन रखी है. तस्वीरों में हिना की नजाकत और खूबसूरती दोनों ही देखते बन रही है. हिना ने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लव एंड लाइट.' रोशनी भरी हिना की इन तस्वीरों को पहले ही घंटे में करीब एक लाख लाइक्स मिल चुके हैं. 

टीवी एक्ट्रेस अचिंत कौर ने उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'प्रिटी प्रिटी'. वहीं नकुल मेहता ने भी हिना की फोटोज पर फायर इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है. इसके अलावा फैन्स भी लगातार हिना की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर 'सुभान अल्लाह' कमेंट किया है. गौरतलब है कि हिना अक्सर अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हिना के अभिनय को तो लोग पसंद करते ही हैं, उनके स्टाइल के भी दीवाने कम नहीं हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राष्‍ट्रपति ने पद्मश्री पुरस्‍कार से नवाजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com