Hina Khan बॉयफ्रैंड रॉकी संग कर रही हैं मालदीव वेकेशन एंजॉय, दोनों की रोमांटिक फोटो हुई वायरल

अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं इस समय वो बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

Hina Khan बॉयफ्रैंड रॉकी संग कर रही हैं मालदीव वेकेशन एंजॉय, दोनों की रोमांटिक फोटो हुई वायरल

हिना खान और रॉकी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से वो हर घर में अक्षरा के नाम से फेमस हो गई थीं. फैन्स को उनके द्वारा निभाया गया अक्षरा का किरदार खूब पसंद आया था. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी प्रसिद्ध हैं. आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. वहीं इन दिनों वो बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ अपना मालदीव वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जहां से उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं. इन फोटो में वो रॉकी के साथ काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.

हिना और रॉकी की ये फोटो उनके बॉयफ्रैंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, दोनों मालदीव में हैं और अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. रॉकी ने इस फोटो के साथ हिना के लिए खूबसूरत सी शायरी भी लिखी है. उन्होंने लिखा है 'मैं उसकी आंखों से स्वर्ग देखता हूं.. वो सितारों को वो चमक देती है.. मैं समंदर के ऊपर से उड़ सकता हूं..मुझे पास पकड़ो, मुझे जाने मत दो..@realhinakhan तुम जिंदगी से पहले..तुम जिंदगी के बाद हो.. तुम हो तो जीना आसान..तुम ना तो सब बरबाद हो..' रॉकी द्वारा की गई इस शायरी को देख फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही दोनों को साथ काफी खुश भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हिना खान (Hina Khan) ने टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें कई बड़े सीरियल्स में देखा गया. साथ ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं. हालही में उनका सॉन्ग 'बारिश बन जाना' रिलीज हुआ है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.