हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट से निधन, कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं एक्ट्रेस

कोरोना काल में दुखद खबरें आने का सिलसिला थम नहीं रहा है. अब खबर आ रही है कि हिना खान (Hina Khan father dies of cardiac arrest) के पिता का निधन हो गया है.

हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट से निधन, कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं एक्ट्रेस

हिना के खान के पिता का निधन (Hina Khan father dies of cardiac arrest)

नई दिल्ली :

कोरोना काल में दुखद खबरें आना लगातार जारी है. अब खबर आ रही है कि हिना खान (Hina Khan father dies of cardiac arrest) के पिता का निधन हो गया है. हिना खान (Hina Khan) के पिता का मंगलवार 20 अप्रैल  को निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि हिना के खान के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ है. हिना खान (Hina Khan) इस समय अपने को-स्टार शाहिर शेख के साथ कश्मीर में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही हैं. 


'यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' फेम एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अकसर अपने पिता के साथ वीडियो शेयर करती थीं, और बाप-बेटी का यह हंसी-मजाक फैन्स को खूब पसंद भी था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन की जानी-मानी एक्टेस हैं और इस साल वह बिग बॉस 14 में भी बतौर सीनियर आई थीं. हिना खान अपने पिता की बहुत लाड़ली रही हैं. इस बात का इशारा कई वीडियो में मिल भी जाता है. इस मीडिया रिपोर्टों से खबर आ रही है कि वह कश्मीर से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं. हिना खान का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' हाल ही में रिलीज हुआ है.