विज्ञापन

कीमोथेरेपी के पहले दिन हिना खान से मिलने आई थीं महिमा चौधरी, PHOTO हुई वायरल

हिना ने इंस्टाग्राम पर कीमोथेरेपी के पहले दिन की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी को भी देखा जा सकता है.

कीमोथेरेपी के पहले दिन हिना खान से मिलने आई थीं महिमा चौधरी, PHOTO हुई वायरल
हिना खान से मिलने अस्पताल पहुंचीं महिमा चौधरी
नई दिल्ली:

वर्तमान में ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री हिना खान ने कैंसर योद्धा महिमा चौधरी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार की कठिनाइयां उनके लिए जीवन का सबक बन गई हैं. हिना ने इंस्टाग्राम पर कीमोथेरेपी के पहले दिन की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी को भी देखा जा सकता है. हिना खान ने पोस्‍ट में लिखा, “यह तस्वीर मेरी कीमोथेरेपी के पहले दिन की है और इस दौरान महिमा ने मुझे अस्पताल में अचानक चौंका दिया. उन्‍होंने मेरा मार्गदर्शन करते हुए मेरा हौसला बढ़ाया. वह एक हीरो हैं. वह एक बेहतरीन इंसान भी हैं".

हिना ने कहा, ''उन्‍होंने मेरा हौसला बढ़ाया और हर कदम पर मुझे दिलासा दिया. उनकी कठिनाइयां मेरे जीवन का सबक बन गईं. उनका प्यार और दयालुता मेरा मानदंड बन गईं और उनका साहस मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य बन गया. हम दोस्त बन गए और हमने अपने अनुभव शेयर किए, लेकिन उन्‍होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं अकेली हूं". महिमा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए हिना ने लिखा, "आप हमेशा ऐसी ही एक सुंदर सोल बनी रहो. जन्मदिन की शुभकामनाएं, मेरा पूरा परिवार आपको आशीर्वाद भेजता है".

हिना ने हाल ही में 'म्यूकोसाइटिस' से जूझने का खुलासा किया, जो मुंह और पूरे जठरांत्र संबंधी मार्ग की श्लेष्म झिल्ली की सूजन है. उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट पोस्ट किया, इसमें बताया कि उनका 'म्यूकोसाइटिस' काफी बेहतर है, और प्रशंसकों को उन्हें ढेर सारा प्यार भेजने के लिए धन्यवाद दिया. इस पोस्‍ट में हिना ने कैप्शन में लिखा, "मेरा म्यूकोसाइटिस काफी बेहतर है...मैंने आपकी सभी टिप्पणियां और सुझाव पढ़े.. आप सभी ने बहुत मदद की है, आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं".


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
लॉन्चिंग नाइट पर बिग बॉस ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूअरशिप में कर डाला सबको पीछे
कीमोथेरेपी के पहले दिन हिना खान से मिलने आई थीं महिमा चौधरी, PHOTO हुई वायरल
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Next Article
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com