बिग बॉस 13 के विनर Sidharth Shukla का निधन, राहुल वैद्य बोले- गलत बात...

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे और उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन बताया जा रहा है.

बिग बॉस 13 के विनर Sidharth Shukla का निधन, राहुल वैद्य बोले- गलत बात...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर हिमांशी खुराना ने जताया शोक

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे और उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन बताया जा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला के बाद से मनोरंजन उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई है. सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी बेबाकी और जिंदादिली के लिए पहचाना जाता रहा है. अब टेलीविजन की दुनिया के सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है. बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना ने भी ट्वीट किया है और कहा है कि उन्हें इस पर यकीन ही नहीं हो रहा है. 

Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए किया ट्वीट तो फैन्स बोले- हम आपसे भीख मांगते हैं...
 

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस टीवी एक्टर से की थी कल रात बात, जानें क्या हुई थी बात
 

टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्य ने इसे गलत बात कहा है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khuran)  ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट किया है, 'हे भगवान, इस पर यकीन नहीं हो रहा है. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सिद्धार्थ शुक्ला. ओम शांति.' इस तरह हिमांशी खुराना ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सौम्या टंडन ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर लिखा है, 'शॉक्ड और स्पीचलेस. ओम शांति सिद्धार्थ शुक्ला का निधन. मेरी दुआएं परिवार के साथ है, भगवान उन्हें यह दर्द सहने की ताकत दे.'