विज्ञापन
Story ProgressBack

पापा दरोगा, बेटी बनी एसीपी, अब आया हप्पू सिंह की जिंदगी में नया तूफान

टीवी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ अपने दिलचस्प और मनोरंजक किस्से-कहानियों के लिये मशहूर है. उसमें होने वाले वाकये दर्शकों को हंसाते हैं. उसके किरदार अक्सर हंसाने वाली स्थितियों में होते हैं.

Read Time: 3 mins
पापा दरोगा, बेटी बनी एसीपी, अब आया हप्पू सिंह की जिंदगी में नया तूफान
दरोगा हप्पू सिंह की बेटी मलाइका बन गई है एसीपी
नई दिल्ली:

टीवी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ अपने दिलचस्प और मनोरंजक किस्से-कहानियों के लिये मशहूर है. उसमें होने वाले वाकये दर्शकों को हंसाते हैं. उसके किरदार अक्सर हंसाने वाली स्थितियों में होते हैं. दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये वह नये-नये अवतारों और भूमिकाओं में दिखाई देते हैं. आगामी कहानी में मलाइका (सोनम पंवार द्वारा अभिनित) एक धाकड़ एसीपी बनकर दर्शकों को चैंका देगी. मलाइका एसीपी के नये अवतार में दिखेगी. वह एक वफादार और ईमानदार ऑफिसर बनने की ट्रेनिंग ले चुकी है. 

ऐसी ऑफिसर, जो ईमानदारी और सम्मान के साथ सेवा तथा सुरक्षा देने की अटूट प्रतिबद्धता रखती है. वह दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) से उलट है. मलाइका चूंकि हप्पू की बेटी है, इसलिये उसकी नई भूमिका से हप्पू को चुनौती मिलेगी. वह हप्पू की सीनियर है और मामले सुलझाने में उनके बीच टकराव होगा. पुलिस स्टेशन के लिये मलाइका नये नियम और कायदे लेकर आती है. शो में एसीपी की अपनी भूमिका पर जानकारी देते हुए, मलाइका (सोनल पंवार) ने कहा, ‘‘हमारा शो हमारे दर्शकों को हमेशा रोमांचक और मनोरंजक कंटेन्ट देता है. मुझे विश्वास है कि यह कहानी हमारे दर्शकों को लोट-पोट कर देगी. एसीपी की भूमिका निभाने से मुझे एक नई ताजगी मिली है, क्योंकि मैंने हमेशा टीनेज लड़कियों (किषोरियों) की भूमिकाएं की हैं. 

हालांकि, असल जिन्दगी में मेरी शख्सियत बहुत कुछ मलाइका जैसी है. इसलिये पुलिस ऑफिसर के किरदार में ढलना चुनौतीपूर्ण और रोमांचक रहा. मैंने पहली बार पिस्टल पकड़ी और पुलिस की यूनिफॉर्म पहनने से स्क्रीन पर मेरे व्यक्तित्व को ताकत मिली. स्क्रीन पर अपने पिता दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी द्वारा अभिनित) के साथ सीन्स की शूटिंग करने में मुझे मजा आया. मेरा किरदार पूरी तरह से उन पर हावी रहा और मैं उनसे ज्यादा ताकतवर दिखी. यह एक खुशनुमा मोड़ था. मुझे इसमें मजा आया और किरदार के इस अपग्रेड में पूरे क्रू का अच्छा वक्त बीता. उन्होंने मुझे ‘‘एसीपी मैडम जी'' कहकर पुकारना भी शुरू कर दिया (हंसती हैं). मैं अपने किरदार को असलीपन देना चाहती थी और अपनी बेबाक तथा दबंग शख्सियत दिखाना चाहती थी. मलाइका की यह हिम्मतवाली भूमिका मुझे और दर्शकों को महिला सशक्तिकरण का एक दमदार संदेश देती है. यह दिखाती है कि महिलाएं अपनी हिमायत के लिये पुरुष के बिना भी बहादुर और खूबसूरत लग सकती हैं. उन सभी महिला अधिकारियों की तारीफ होनी चाहिये, जो असल जिन्दगी में हिम्मत से भरे यह काम करती हैं. बतौर एक्टर मुझे फिल्म ‘‘मर्दानी'' में रानी मुखर्जी का किरदार (शिवानी शिवाजी रॉय) बहुत पसंद आया था. मैं भी एक सुपरकॉप बनकर गलत लोगों से भिड़ रही हूं, लेकिन कॉमेडी के तड़के के साथ. इस अनुभव ने मुझे अभिनय में अपनी क्षमताओं के विभिन्न पहलू जानने का मौका दिया है. और मुझे यकीन है कि लोग मेरे एसीपी अवतार को पसंद करेंगे!''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
पापा दरोगा, बेटी बनी एसीपी, अब आया हप्पू सिंह की जिंदगी में नया तूफान
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Next Article
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;