गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड विनिंग फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री अब OTT पर दिखाएंगे दम, लॉन्च किया 5 नए शो

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड विनिंग फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री अब OTT पर दम दिखाने जा रहे हैं.वे ओटीटी पर 5 नए शानदार शो लेकर आ रहे हैं.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड विनिंग फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री अब OTT पर दिखाएंगे दम, लॉन्च किया 5 नए शो

फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री अब OTT पर दिखाएंगे दम

नई दिल्ली :

विपिन अग्निहोत्री द्वारा संचालित एक फ्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग शॉट+ ऐप को आज काफी धूमधाम के बीच लॉन्च किया गया है. बहुत ही कम समय में ओटीटी ऐप ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है और 70 प्रतिशत मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं (एमएयू) का दावा किया है. अपनी सामग्री की पेशकश को और बढ़ाने के लिए, मंच ने पांच नए शो की घोषणा की है- अनकही कहानी, जिंदगी अनलिमिटेड, लिबास, मिशन और नाम गुम जाएगा. एक शानदार स्टार कास्ट, विभिन्न शैलियों में फैली विशिष्ट अवधारणाएं और शानदार उत्पादन मूल्य से युक्त, प्रत्येक श्रृंखला को मंच पर बिंज-वॉच के रूप में लॉन्च किया जाएगा. 

भव्य लॉन्च लखनऊ के सेंट्रम होटल में हुआ और इसमें श्रृंखला के प्रमुख कलाकारों और मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध नामों ने भाग लिया. लॉन्च पर बोलते हुए, विपिन अग्निहोत्री, संस्थापक और सीईओ बिग शॉट+ ने साझा किया, '' बिग शॉट+ ऐप एक फ्रीमियम प्लेटफॉर्म है जहां 75 प्रतिशत सामग्री अनपेड वॉल (एवीओडी) के पीछे है और शेष पेड वॉल (एसवीओडी) के पीछे है. अतीत में कुछ महीनों में, हमने मंच के लिए सम्मोहक सामग्री चुनी है और हम अपनी सामग्री की पेशकश को और मजबूत करने के लिए बहु-शैली और बहु-स्टार शो की एक श्रृंखला जोड़कर प्रसन्न हैं. उद्देश्य हमेशा सभी हिंदी समझने वालों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करना रहा है देश भर में बोलने वाले श्रोतागण".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग शॉट+ ओटीटी ऐप में सामग्री की एक विस्तृत सूची होगी जिसमें मूल श्रृंखला, लघु प्रारूप द्वि घातुमान सामग्री, फिल्में और अपने सामान्य मनोरंजन चैनल बिग शॉट+ टीवी से देखने वाली सामग्री शामिल होगी.