गोविंदा की भांजी आरती सिंह इस दिन बनेंगी दुल्हन, कन्फर्म हुई शादी की तारीख

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस और कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी की खबर से फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

गोविंदा की भांजी आरती सिंह इस दिन बनेंगी दुल्हन, कन्फर्म हुई शादी की तारीख

आरती सिंह की होने जा रही है शादी

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी के चलते सुर्खियों में हैं. खबर है कि वो इसी महीने 25 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं. आरती के होने वाली पति दीपक चौहान फिल्म या टीवी इंडस्ट्री से नहीं हैं. दीपक एक इंडस्ट्रियलिस्ट हैं और नवी मुंबई में रहते हैं. अब दीपक और आरती 25 अप्रैल 2024 को शादी करने जा रहे हैं.  आरती ने अपने जन्मदिन के मौके पर शादी की डेट अनाउंस की. आरती ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि उनकी शादी मुंबई में 25 अप्रैल को होगी और इस शादी में रिश्तेदार से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त शामिल होंगे.

अरेंज मैरिज पर क्या बोलीं आरती ?

आरती ने बताया, अरेंज मैरिज में जब किसी से मुलाकात होती है तो  दिल में तमाम तरह की कनफ्यूजन और सवाल होते हैं. लेकिन दीपक से मुलाकात के समय मुझे कुछ भी अजीब नहीं लगा. धीरे धीरे हमारे बीच दोस्ती और गहरी हो गई है. वो मेरी जिंदगी में एक शांति की तरह आए हैं. आरती की इन बातों से ऐसा लगता है कि होने वाले पति से उनकी बॉन्डिंग बेहद खास हो गई है. उनके फैन्स शादी की खबर से बेहद खुश हैं.

आरती के फैन्स ने दी बधाई

हाल में खबर आई थी कि आरती की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और उनका घर रोशनी और फूलों से सजा दिया गया है. अब फैन्स को इंतजार है कि जल्द से जल्द शादी की रस्में शुरू हों और हमें सुंदर तस्वीरें देखने को मिलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com