गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा को खूबसूरती में मात देती हैं बहन युक्ति, फोटो देख नहीं होगा यकीन कि बेटी की हैं मां

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की पत्रलेखा यानी पाखी से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को कौन नहीं जानता, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बहन युक्ति शर्मा खूबसूरती के मामले में उन्हें भी कड़ी टक्कर देती हैं.

गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा को खूबसूरती में मात देती हैं बहन युक्ति, फोटो देख नहीं होगा यकीन कि बेटी की हैं मां

गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा की बहन युक्ति भी हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली:

लगभग दो साल तक टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में पत्रलेखा उर्फ पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया और वो इनदिनों खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अपने नेगेटिव किरदार के लिए लोगों की नफरत झेलने वाली पाखी असल जिंदगी में बेहद चुलबुली हैं और उनकी बहन भी उन्हीं की तरह बेहद प्यारी और खूबसूरत है. आइए आपको दिखाते हैं ऐश्वर्या शर्मा की बहन युक्ति शर्मा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

ऐश्वर्या शर्मा की एक बहन है जिसका नाम युक्ति शर्मा है. वो शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है. हालांकि, युक्ति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. पेशे से वो एक डिजिटल क्रिएटर हैं और आए दिन क्रिएटिव कंटेंट क्रिएट करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं.

उनके दो हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. युक्ति को घूमने फिरने का भी बहुत शौक है, अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वो बाली वेकेशन के दौरान खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. 

ऐश्वर्या शर्मा की हूबहू कॉपी लगती हैं उनकी बहन 

ऐश्वर्या शर्मा और उनकी बहन युक्ति को अगर कोई एक साथ देख लें तो दोनों को जुड़वा बहन ही कहेगा, क्योंकि दोनों बहनें एक दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं, दोनों ही बहनें बेहद चुलबुली हैं और अपनी जिंदगी बहुत इंजॉय करती हैं.

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी