'गुम हैं किसी के प्यार में' के फैंस को बड़ा झटका, सई-सत्या के शो छोड़ने की खबरों के बीच करिश्मा ने छोड़ दिया शो  

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में जल्द लीप देखने को मिलने वाला है, जिसके चलते कई एक्टर्स के शो छोड़ने की खबरें हैं. वहीं इनमें सई, विराट और सत्या के किरदार का नाम शामिल है. इसी बीच खबरें हैं कि करिश्मा यानी स्नेहा भावसार ने भी शो छोड़ दिया है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' के फैंस को बड़ा झटका, सई-सत्या के शो छोड़ने की खबरों के बीच करिश्मा ने छोड़ दिया शो  

गुम हैं किसी के प्यार में की करिश्मा यानी स्नेहा भावसार ने छोड़ा सीरियल

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीआरपी में टॉप 5 में रहने वाला सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' के सई और सत्या यानी आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा के शो छोड़ने की खबरों के बीच  सेट पर अपने रिलेशनशिप की अफवाहों के चलते सुर्खियों में रहीं करिश्मा यानी एक्ट्रेस स्नेहा भावसार के सीरियल को अलविदा कहने की खबरें सामने आई हैं, जिसे सुनकर फैंस को झटका लगेगा. वहीं ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शो छोड़ने के बारे में बात की है. 

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस स्नेहा भावसार ने शो छोड़ने के फैसले पर बात करते हुए कहा, "मेरा शो छोड़ने का फैसला अचानक नहीं लिया गया था. मैं बाहर निकलने का इंतजार कर रही थी क्योंकि मैं कुछ नया करना चाहती थी. ना कि मुझे कोई नया प्रोजेक्ट मिला है. लेकिन मैं केवल नए अवसरों का पता लगाना चाहती थी क्योंकि लंबे समय तक एक ही काम करने से यह मेरे लिए दिलचस्प नहीं रह गया था. मैंने क्रिएटिव टीम के साथ अपनी चिंताओं और नजरिए को क्रिएटिव के साथ शेयर किया. हालांकि शो को अचानक छोड़ना संभव नहीं था. जब लीप की बात कही गई तो क्रिएटिव डायरेक्टर ने मुझसे फैसला करने के लिए कहा कि मैं काम जारी रखूंगी या नहीं. इसके बाद मैंने फैसला शो छोड़ने का फैसला किया. मैंने सही का इंतजार किया और अब वह समय आ गया है."

शो में अपनी यादों के बारे में बात करते हुए स्नेहा ने कहा,"मैं शो से मिली कुछ अद्भुत यादें और अनुभव अपने साथ ले जा रही हूं. सबसे जरुरी चीज जो मैं ले जाऊंगी वह दोस्ती है, जो मैंने सेट पर बनाई है. समय के साथ रिलेशन और गहरा हो गया. मुझे उनसे अलग होने का थोड़ा दुख है. लेकिन बंधन अभी भी बना रहेगा."

बता दें, गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में सई यानी आयशा सिंह, सत्या यानी हर्षद अरोड़ा और विराट यानी नील भट्ट के भी लीप के ट्रेक के चलते शो छोड़ने की खबरें हैं. वहीं पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा पहले ही सीरियल को अलविदा कह चुकी हैं. हालांकि देखना होगा की लीप के बाद फैंस को कहानी पसंद आएगी या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"