'गुम हैं किसी के प्यार में' का नया प्रोमो, सवि और ईशान को इंस्पेक्टर ने कहा पति-पत्नी, दिलचस्प प्रोमो देख फैंस बोले- आग लगा दी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New promo: गुम हैं किसी के प्यार में के नए प्रोमो में सवि और ईशान टॉम एंड जैरी की तरह लड़ रहे हैं. लेकिन आगे उन्हें शॉकिंग न्यूज मिलती है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' का नया प्रोमो, सवि और ईशान को इंस्पेक्टर ने कहा पति-पत्नी, दिलचस्प प्रोमो देख फैंस बोले- आग लगा दी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New promo सीरियल का नया प्रोमो आया सामने

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New promo: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में सवि और ईशान को साथ देखने के लिए तरसते नजर आ रहे हैं. लेकिन मेकर्स द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इसमें दोनों की शादी की ओर इशारा किया गया है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में कहानी किस ओर बढ़ेगी यह भी स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए नए प्रोमो में देखने को मिला है. वहीं इसे देखकर फैंस भी कमेंट में अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि कुछ लोग अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा यह देखने के लिए बेकरारी जाहिर कर रहे हैं. 

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए गुम हैं किसी के प्यार में के नए प्रोमो में सवि और ईशान पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं और ईशा के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाते हैं. लेकिन दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है और पुलिस वाला उन्हें पति पत्नी कह देता है, जिसके चलते ईशान कहता है कि वह अगर सवि दुनिया में आखिरी लड़की भी होगी तो शादी नहीं करेगा. जबकि सवि भी अपना गुस्सा जाहिर करती है. इसी बीच पुलिस इंस्पेक्टर दोनों को साथ चलने के लिए कहता है कि उन्हें एक बॉडी की शिनाख्त करने है कि कहीं वह ईशा की तो नहीं, जिसे सुनकर ईशान लड़खड़ा जाता है और सवि उसे संभालती हुई नजर आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, क्या दिल में हल चल मचाने वाली खबरें सुनकर सवि और ईशान के रिश्ते का रुप बदल जाएगा? इस प्रोमो को देखकर एक यूजर ने लिखा, इंस्पेक्टर ने दिल की बात बोल दी पति पत्नी. दूसरे यूजर ने लिखा, Ishvi फाइट, वह कितने क्यूट हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, टॉप एंड जैरी. चौथे यूजर ने लिखा, ये प्रोमो ने ते आग लगा दी. एक्साइटेड.