विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2021

Gauahar Khan ने जींस टॉप पहन झूमकर किया गरबा तो फैन्स बोले- ये नया स्टाइल है...देखें Video

'बिग बॉस 7' की विनर चुकी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर गोहर ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें जींस टॉप पहन कर गरबा करते हुए देखा जा सकता है.

Read Time: 3 mins
Gauahar Khan ने जींस टॉप पहन झूमकर किया गरबा तो फैन्स बोले- ये नया स्टाइल है...देखें Video
गौहर खान ने किया गरबा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 7' की विनर चुकी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर गौहर के खूब चर्चें हैं. गौहर खान एक फेमस अभिनेत्री और मॉडल हैं. हालही में गौहर को बॉलीवूड फिल्म '14 फेरों' में देखा गया था. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब नवरात्री के शुरू होने से पहले ही उन पर उसका असर साफ देखने को मिल रहा है. दरअसल गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें जबरदास्त गरबा करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan) ने नए ट्रेंड के साथ एक गरबे के लिए एक नया लुक किया है. इस वीडियो में उन्होंने जींस टॉप के साथ बिंदी और झुमके पहन जोरदार गरबा किया है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'एक बच्चे के रूप में हम अपनी मां की साड़ी पहनेंगे और गरबा के समय के लिए सुपर ड्रेस पहनेंगे'. वहीं फैन्स उनके इस जोश को देख जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'u doing very good garba steps ! wow', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'आपको संपूर्ण चेहरे का आशीर्वाद मिला है, लेकिन आपकी आंतरिक सुंदरता और भी अधिक परिपूर्ण है', वहीं उनके एक फैन ने कहा  'लहंगा पहन के किया होता तो और खूबसूरत लगती'. इसी के साथ इस वीडियो पर अब तक 961 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Armaan Malik Angry After Payal malik Eviction: पत्नी के घर से बाहर होते ही बेकाबू हुए अरमान मलिक, गुस्से में इस कंटेस्टेंट को बताया मच्छर
Gauahar Khan ने जींस टॉप पहन झूमकर किया गरबा तो फैन्स बोले- ये नया स्टाइल है...देखें Video
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Next Article
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;