Gauahar Khan ने इस अंदाज में फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, देखें वायरल Photos

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी इंगेजमेंट रिंग की फोटो फैन्स के साथ शेयर की है. उनकी तस्वीरों पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Gauahar Khan ने इस अंदाज में फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, देखें वायरल Photos

गौहर खान (Gauahar Khan)

नई दिल्ली:

गौहर खान (Gauahar Khan) अपने स्टाइस और बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आई थीं. इसके अलावा गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई हुई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और हाल ही में उन बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) से सगाई भी हुई है. गौहर खान (Gauahar Khan Photo) ने अब कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

Aishwarya Rai का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से मचाई थी धूम

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों को 2 लाख 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फोटो में देखा जा सकता है कि गौहर खान रिंग फ्लॉन्ट करते समय काफी खुश दिख रही हैं. उनकी तस्वीरों पर सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Priya Prakash Varrier ने जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट, बार-बार देखा जा रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) से जुड़े सोर्स ने बीते दिनों बताया था कि वह और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) इसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे थे.