ईशा मालवीय की आशिकी देख सलमान खान का फूटा गुस्सा, बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में बोले- मूर्खों...

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वॉर में इस बार सलमान खान ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की क्लास लगाते नजर आएंगे और समर्थ को ये तक कह देंगे कि मैं तुम्हारी जगह होता, तो कभी शो में नहीं आता.

ईशा मालवीय की आशिकी देख सलमान खान का फूटा गुस्सा, बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में बोले- मूर्खों...

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo: वीकेंड का वार का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Fools Salman Khan Angry On Isha Malviya: टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 इस बार खूब सुर्खियों में बना हुआ है. दर्शकों को तो कंटेस्टेंट का ड्रामा बहुत एंटरटेनिंग लग रहा है, लेकिन सलमान खान कंटेस्टेंट के इस ड्रामा से बहुत नाराज नजर आ रहे हैं. हाल ही में टेलीकास्ट हुए बिग बॉस 17 के वीकेंड का वॉर प्रोमो में सलमान खान, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं और दोनों के रिश्ते को लेकर भी सवाल कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं इस प्रोमो में कि सलमान आखिर किस बात पर भड़के और कॉन्ट्रैक्ट तक की बात कहने लगे.

वीकेंड का वॉर में सलमान को आया गुस्सा

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया, इस प्रोमो में सबसे पहले तो सलमान खान के साथ सिंगर और रैपर किंग नजर आए जो अपना पॉपुलर गाना आफत गाते हुए बिग बॉस के मंच पर एंट्री करते हैं. इसे देखकर अंकिता लोखंडे, नील, ऐश्वर्या सभी के सभी घरवाले झूमने लगते हैं. इसके बाद फूट पड़ता है सलमान खान का गुस्सा वो भी ईशा मालवीय और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट उनके बॉयफ्रेंड समर्थ पर.

इस प्रोमो वीडियो में सलमान कहते हैं कि ईशा आपको बहुत मजा आ रहा है, आपको इंपॉर्टेंस बहुत पसंद आ रही है, लेकिन फ्यूचर में आपको ये सब भारी पड़ने वाला है. आपने शो में आकर अपने आप को एक्सपोज कर दिया. उन्होंने आगे समर्थ से कहा कि अगर मैं आपकी जगह होता तो मैं कभी भी इस शो में नहीं आता. इतना ही नहीं सलमान खान ने इस प्रोमो में शो से पहले कंटेस्टेंट के एक दूसरे से बात करने पर नाराजगी जाहिर की और कॉन्ट्रैक्ट भी याद दिलाया.

ईशा, अभिषेक और समर्थ के बीच क्या खिचड़ी

बता दें कि ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार है. दोनों टीवी सीरियल उडारियां में एक साथ नजर आए थे और एक साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद बिग बॉस में जैसे ही दोनों एक साथ आए, तो एक-दूसरे से बात करने लगे और उनके बीच नजदीकी भी बढ़ी, इस बीच ईशा के प्रेजेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की इस शो में एंट्री हो गई और पूरा हफ्ता इन तीनों के बीच हंगामा और लव ट्रायंगल को देखने में बीता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com