Bigg Boss 17: पहले वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास, मनारा चोपड़ा को किया सपोर्ट

सलमान खान के साथ पहला वीकेंड का वार काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है. वीकेंड का वार एपिसोड के कई प्रोमोज सामने आए हैं, जिसमें सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स पर जमकर बरसते दिख रहे हैं.

Bigg Boss 17: पहले वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास, मनारा चोपड़ा को किया सपोर्ट

वीकेंड के वार में सलमान खान ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास

नई दिल्ली :

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां (Bigg Boss 17) सीजन शुरू हो चुका है और इसके साथ ही नई कंट्रोवर्सीज की शुरुआत भी हो चुकी है. इस एक हफ्ते में ही घर के कई सदस्य आप में भिड़ चुके हैं. ऐसे में सलमान खान के साथ पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) भी काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है. वीकेंड का वार एपिसोड के कई प्रोमोज सामने आए हैं, जिसमें सलमान खान (Salman Khan)कुछ कंटेस्टेंट्स पर जमकर बरसते और उनकी क्लास लगाते दिख रहे हैं.

सलमान खान ने लगा दी ईशा मालवीय की क्लास

बिग बॉस 17 के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों का फुलऑन एंटरटेनमेंट होने वाला है. एक ताजा प्रोमो के मुताबिक वीकेंड के एपिसोड में सलमान ईशा मालवीय की क्लास लगाने वाले हैं. इस प्रोमो क्लिप में देखा जा सकता है कि सलमान खान ईशा को उनके व्यवहार के लिए डांट लगाते हैं. सलमान कहते हैं कि ‘आपने पहले अभिषेक पर सीरियस एलिगेशन लगाए थे. आप अपनी कंविनियंस के हिसाब से बर्ताव कर रही हो'. इसके साथ ही सलमान खान मनारा चोपड़ा का सपोर्ट करते भी दिखते हैं. वह ईशा से कहते हैं, 'आप मनारा को सेल्फ ऑब्सेस्ड कहती हैं, लेकिन मेरे हिसाब से घर में सबसे ज्यादा सेल्फ ऑब्सेस्ड आप खुद हैं'.

बिग बॉस 17 में आएगी टीम ‘गणपत'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीकेंड एपिसोड में बॉलीवुड स्टार्स कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'गणपत' की प्रोमोशन के लिए बिग बॉस के घर में आ रहे हैं. ये दोनों स्टार्स घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आएंगे. साथ ही उनके दिए टास्क में घरवालों के बीच झड़प होती भी दिखेगी. लेटेस्ट प्रोमो में अभिषेक और ऐश्वर्या शर्मा को टास्क के दौरान झगड़ते देखा जा सकता है.