फराह खान ने शाहरुख खान को दी खास सलाह, जूही चावला ने सुनाया मजेदार किस्सा

फराह खान (Farah Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है और साथ ही खास सलाह भी दे डाली है.

फराह खान ने शाहरुख खान को दी खास सलाह, जूही चावला ने सुनाया मजेदार किस्सा

फराह खान (Farah Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla)

नई दिल्ली:

जी टीवी अपने नए रियलिटी शो 'जी कॉमेडी शो' के जरिए अपने दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है. जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस शनिवार के एपिसोड में पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने दिलचस्प किस्सों और मस्त हाजिरजवाबी के साथ हमारा खूब मनोरंजन करेंगी. जहां जूही का जोशीला अंदाज और किलर डांस मूव्स दर्शकों का मन मोह लेंगे. इस दौरान शो की जज फराह खान (Farah Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक मजेदार सलाह भी दी.

शूटिंग के दौरान सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान (Farah Khan) की हाजिरजवाबी और कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएगी, वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए फराह की एक चौंकाने वाली सलाह सुनकर हंसी का माहौल और गर्मा जाएगा. इस दौरान एक बाबा का दरबार एक्ट प्रस्तुत किया गया, जिसमें डॉ. संकेत भोसले (संजय दत्त की स्टाइल में) ने फराह और जूही के साथ एक चर्चा की. संकेत ने फराह से शाहरुख खान के बारे में एक ऐसी बात बताने को कहा, जो उन्हें पसंद नहीं है. फराह ने सेट पर शाहरुख के लेट आने की आदत का जिक्र किया और इसे लेकर शाहरुख को एक बड़ी मजेदार सलाह भी दी.


फराह खान (Farah Khan) ने बताया, "हम सभी को पता होता था कि यदि हमारा सुबह 9 बजे का कॉल टाइम है, तो शाहरुख दोपहर को 2 बजे आएंगे, लेकिन वो हमें चलता है. हालांकि एक दिन वो अचानक सुबह 11 बजे आ गए, तो सारी चीजें गड़बड़ हो गईं. सब गड़बड़ हो जाता है और फिर हमें बहुत-सी चीजें बदलनी पड़ती है. तो मुझे लगता है कोई लेट आ रहा हो, तो हमेशा लेट आओ." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उधर, जूही चावला (Juhi Chawla) ने बताया, "जब भी हमारे घर पर पार्टी होती है, तो हम हमेशा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इनवाइट करते हैं. मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और वो हमारी स्पोर्ट्स टीम में भी पार्टनर हैं, इसलिए हम हमेशा उन्हें घर बुलाते हैं. ऐसी ही एक पार्टी में जब मैंने उन्हें बुलाया, तो सभी उनके आने को लेकर बहुत उत्साहित थे, खासतौर पर मेरा स्टाफ, क्योंकि वो उनके साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते थे. मैंने उन्हें रात को 11 बजे आने को कहा था, लेकि उन्होंने कहा कि वो थोड़ा लेट हो जाएंगे. आखिर में वो रात के 2.30 बजे घर आए. तब तक सारा स्टाफ जा चुका था और मैं भी सो गई थी. खाना भी खत्म हो गया था, सब घर चले गए थे और तब जाकर वो आ."