पापा की वजह से टूट गया सुंबुल खान और फहमान खान का रिश्ता, इमली के आर्यन बोले- मैंने सुलझाने की कोशिश की थी लेकिन...' 

टीवी सीरियल इमली फेम एक्टर फहमान खान ने हाल ही में सुंबुल खान के साथ रिश्ते में दूरी की वजह का खुलासा किया है. वहीं इमली के आर्यन ने सुम्बुल के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कई बातें साझा की हैं.

पापा की वजह से टूट गया सुंबुल खान और फहमान खान का रिश्ता, इमली के आर्यन बोले- मैंने सुलझाने की कोशिश की थी लेकिन...' 

पापा की वजह से टूट गया इमली फेम सुम्बुल खान और फहमान खान का रिश्ता

नई दिल्ली:

सीरियल इमली में आर्यन के रोल से मशहूर हुए फहमान खान आज टीवी के हैंडसम हंक की लिस्ट में शामिल होते हैं. वहीं सुंबुल तौकीर खान के साथ उनकी कैमेस्ट्री देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह उनके और सुंबुल तौकीर के बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं इसका कारण भी उन्होंने बताया है. फहमान खान बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में पूरा किस्सा बताते हुए कहा, बात तब शुरु हुई जब सुंबुल बिग बॉस 16 के घर से बाहर आई और उन्होंने फोन पर फहमान को बताया कि उसे लगा उसने पूरी तरह सपोर्ट नहीं किया है. हालांकि पूरी बात सुलझाने की कोशिश की थी. आहे एक्टर ने खुलासा किया कि वह उनके घर नहीं गए क्योंकि एक्ट्रेस के पिता उन्हें वहां नहीं चाहते थे और अटकलों को शांत रखने के लिए फैंस से झूठ बोला.

सुम्बुल खान के पिता फहमान खान से हो गए थे नाराज

फहमान खान ने आगे बताया कि एक्ट्रेस के पिता शुरू में नाराज हो गए थे क्योंकि किसी ने उनके पहले गाने का एक हिस्सा पोस्ट किया था, जिसे लेकर वह असहज और नाराज थे. वहीं दोनों साथ में दो म्यूजिक वीडियो करने वाले थे, लेकिन सुम्बुल ने कहा कि वह ताबिश पाशा का गाना नहीं करेंगी क्योंकि उनके पिता तौकीर खान अभी भी उनसे नाराज थे. 

फहमान ने खुलासा किया कि वास्तव में तौकीर खान से बात करने और चीजों को सुलझाने की कोशिश की थी. लेकिन उनके पिता नहीं माने. इसी के चलते फहमान ने म्यूजिक वीडियो करने से इनकार कर दिया. बातें ना हो पाने के कारण दोनों के बीच दूरियां और बढ़ गईं. फहमान के अनुसार उन्होंने चीजों को सुलझाने की कोशिश की. लेकिन सुम्बुल की ओर से कोई रिएक्शन नहीं मिला. वहीं जब उन्होंने एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल का एपिसोड किया तो उन्होंने उनसे बात की और वह फूट-फूट कर रोने लगीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा