विज्ञापन
This Article is From Oct 18, 2017

दिवाली के बाद कुछ इस तरह करवट बदलेंगे 'कर्मफल दाता शनि'

भगवान शनि की लोकप्रियता आजकल कम नहीं है, जहां हर शनिवार को उनके मंदिरों पर खूब भीड़ उमड़ती है तो वहीं टीवी पर कर्मफलदाता शनि काफी हिट है.

दिवाली के बाद कुछ इस तरह करवट बदलेंगे 'कर्मफल दाता शनि'
कर्मफल दाता शनि
नई दिल्ली: भगवान शनि की लोकप्रियता आजकल कम नहीं है, जहां हर शनिवार को उनके मंदिरों पर खूब भीड़ उमड़ती है तो वहीं टीवी पर कर्मफलदाता शनि काफी हिट है. कलर्स का लार्जर दैन लाइफ पौराणिक धारावाहिक 'कर्मफल दाता शनि' एक्शन पैक्ड ड्रामे, प्रभावशाली किरदारों और आकर्षक कहानी के साथ दर्शकों की पसंद बन चुका है. दिवाली के बाद शनि नए रूप और रंग में नजर आएंगे. नरक चतुर्दशी के दिन इस बात की घोषणा की गई है कि यह शो अब दस साल की छलांग लगाने को तैयार है जिसके बाद रोहित खुराना बड़े शनि की भूमिका में नजर आएंगे. अभी तक इस शो में बाल शनि की लीला दिखाई जा रही थी.

पढ़ें:  #MeToo: 'मैं 14 साल की थी और वह 36 का...' प्रियंका की को-एक्‍टर ने किया यौन शोषण का खुलासा

अपनी भूमिका के बारे में रोहित खुराना ने कहा, “मैं इस भूमिका के बारे में बेहद रोमांचित हूं और कुछ हद तक नर्वस भी. पहली बार मैं पौराणिक किरदार में नजर आऊंगा. यह भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण है तथा बहुत जिम्मेदारी वाली है. मुझे उम्मीद है कि मैं इस किरदार को निभा पाऊंगा और दर्शक नए किरदार में मेरा साथ देंगे.’’

पढ़ेंः PM नरेंद्र मोदी की नोटबंदी का समर्थन करने वाले कमल हासन ने कहा 'मैं माफी चाहता हूं...'

शनि पूरी तरह अलग व्यक्तित्व के साथ सूर्यलोक में लौटेंगे जो हमने इससे पहले नहीं देखा है. यह शनि पूरी तरह से जुदा हैं और किसी रिश्ते या पदवी की परवाह नहीं करते - कुछ ऐसे जो न तो खेद प्रकट करते और न ही खुश ही होते. उनकी मां उनके बहुत करीब है लेकिन अब भद्रा की मृत्यु के लिए जिम्मेदार मानकर शनि से ईर्ष्या करती हैं. शनि की वापसी के साथ क्या अपनी मां के साथ उनका अलगाव का रिश्ता फिर से बेहतर हो पाएगा या और बिगड़ जाएगा? 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
दिवाली के बाद कुछ इस तरह करवट बदलेंगे 'कर्मफल दाता शनि'
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com